Rajasthan government transfers 46 IAS, 37 IPS and 9 IFS officers late at night

46 IAS, 37 IPS और 9 IFS अधिकारियों का तबादला.. यहां के लिए आदेश जारी

Rajasthan government transfers 46 IAS, 37 IPS and 9 IFS officers late at night राजस्थान सरकार ने देर रात 46 आईएएस, 37 आईपीएस और 9 आईएफएस अधिकारियों के तबादले किये

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : January 1, 2022/3:22 pm IST

जयपुर, एक जनवरी (भाषा) राजस्थान सरकार ने देर रात 43 आईएएस, 45 आईपीएस और 14 आईएफएस अधिकारियों की पदोन्नति की और 46 आईएएस, 37 आईपीएस और 9 आईएफएस अधिकारियों के तबादले किए हैं।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

कार्मिक विभाग की ओर से जारी आदेश के अनुसार, भ्रष्टाचार के आरोपों का सामना रहे आईएएस नीरज के पवन को बीकानेर के संभागीय आयुक्त के पद पर लगाया गया है। वहीं आईएएस भंवर लाल मेहरा को अजमेर संभागीय आयुक्त बनाया गया है।

पढ़ें- 9 महिला नक्सली सहित 44 माओवादियों ने किया सरेंडर, साल के पहले दिन बड़ी कामयाबी

विभाग के अनुसार, वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी रूपिंदर सिंह को अजमेर रेंज का महानिरीक्षक बनाया गया है। वहीं आईएएस प्रमुख शासन सचिव अभय कुमार को पदोन्नति देकर अतिरिक्त मुख्य सचिव बनाये गये हैं।

पढ़ें- पूर्व विधायक मनोज चौधरी पत्नी सहित इस पार्टी की ले ली सदस्यता

आईपीएस सुनील कुमार विश्नोई को पुलिस अधीक्षक सवाईमाधोपुर, शिवराज मीणा को पुलिस अधीक्षक धौलपुर, केशर सिंह शेखावत को पुलिस अधीक्षक कोटा ग्रामीण, शेलेन्द्र सिंह इंदोलिया को पुलिस अधीक्षक करौली, मृदुल कच्छावा को जयपुर में पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) के पद पर लगाया गया है।

पढ़ें- आज से ऑनलाइन खाना मंगाना महंगा, जूते-चप्पलों पर देना होगा 12% जीएसटी

चार आईपीएस अधिकारियों विशाल बंसल, एस सेंगाथिर, वी के सिंह और हवा सिंह घुमरिया को अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक के पद पर और राजेन्द्र प्रसाद गोयल को पदोन्नति देकर उपमहानिरीक्षक के पद पर लगाया गया है।

पढ़ें- रेल यात्रियों को सौगात.. अब चलती ट्रेन में दर्ज होगी E-FIR.. इन शहरों के लिए वेबसाइट लॉन्च

1998 बैच के आईएएस अधिकारी टी रविकांत, सुबीर कुमार और वैभव गालरिया को प्रमुख शासन सचिव की रैंक पर पदोन्नति दी गई है।