राजस्थान: थाना प्रभारी के लिये साढे़ चार लाख रुपये की रिश्वत लेते बिचौलिया गिरफ्तार |

राजस्थान: थाना प्रभारी के लिये साढे़ चार लाख रुपये की रिश्वत लेते बिचौलिया गिरफ्तार

राजस्थान: थाना प्रभारी के लिये साढे़ चार लाख रुपये की रिश्वत लेते बिचौलिया गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 24, 2023 / 11:08 PM IST, Published Date : November 24, 2023/11:08 pm IST

जयपुर, 24 नवंबर (भाषा) भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की एक टीम ने उदयपुर में एक बिचौलिया को फतेहनगर के थाना प्रभारी के लिये शिकायतकर्ता से साढे़ चार लाख रुपये की कथित रिश्वत लेते गिरफ्तार किया।

ब्यूरो के अतिरिक्त महानिदेशक हेमंत प्रियदर्शी (कार्यवाहक महानिदेशक) ने एक बयान में बताया कि एक व्यक्ति ने शिकायत दी थी उसके और उसके साथी के खिलाफ मादक पदार्थ पर नियंत्रण संबंधी ‘एनडीपीएस’ कानून के तहत डबोक थाने में दर्ज मामले में कार्यवाही नहीं करने की एवज में रिश्वत की मांग की गई थी।

शिकायत में कहा गया था कि फतेहपुर थाने के जांच अधिकारी और थाना प्रभारी सुरेश मीणा द्वारा डबोक थाने के हेड कांस्टेबल के माध्यम से आठ लाख रूपये की रिश्वत राशि मांगी गई।

प्रियदर्शी ने बताया कि शिकायत के सत्यापन के बाद बिचौलिया (आरोपी का पुत्र) सौरभ मीणा को शिकायतकर्ता से 4 लाख 50 हजार रूपये की रिश्वत राशि लेते हुए गिरफ्तार किया गया।

उन्होंने बताया कि थाना प्रभारी आरोपी सुरेश मीणा और डबोक थाने के हेड कांस्टेबल महावीर प्रसाद ब्यूरो की टीम की कार्रवाई की भनक लगने पर मौके से फरार हो गये, जिनकी तलाश की जा रही है। उन्होंने बताया कि आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

भाषा कुंज आशीष

आशीष

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)