Rajasthan Political Crisis Sachin Pilot reaches Delhi

#RajasthanPoliticalCrisis: सियासी संकट के बीच दिल्ली पहुंचे सचिन पायलट, सोनिया गांधी से कर सकते हैं मुलाकात

#RajasthanPoliticalCrisis: सियासी संकट के बीच दिल्ली पहुंचे सचिन पायलट Rajasthan Political Crisis Sachin Pilot reaches Delhi

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : September 27, 2022/4:11 pm IST

नई दिल्ली: Rajasthan Political Crisis कांग्रेस अध्यक्ष के चुनाव के बीच राजस्थान में सियासी बवाल लगातार जारी है। सचिन पायलट और गहलोत गुट के नेताओं के बीच तनातनी हो रही है। इसी बीच खबर आ रही है कि सचिन पायलट दिल्ली पहुंचे हैं। बताया जा रहा है कि वे यहां सोनिया गांधी, प्रियंका गांधी सहित कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात कर सकते हैं। बता दें कि सचिन पायलट ने सोमवार को ये बयान दिया था कि वो अभी दिल्ली नहीं जा रहे हैं और जयपुर में ही हैं। आलाकमान के फैसले के बाद ही वो फैसला करेंगे। ऐसे में अब पायलट के दिल्ली जाने से सियासी गलियारों में बहस तेज हो गई है।

Read More: Shivraj Cabinate Meeting: उज्जैन में लगी बाबा महाकाल की कैबिनेट, इस प्रस्तावों को मिली मंजूरी 

Rajasthan Political Crisis  वहीं, दिल्ली पायलट के दिल्ली रवाना होने से पहले करीबी सूत्रों ने कहा कि पायलट निजी काम से दिल्‍ली गए हैं और इसका मौजूदा राजनीतिक घटनाक्रम से कुछ लेना देना नहीं है। वे दोपहर में न‍ियम‍ित उड़ान से द‍िल्‍ली गए। इस बीच पायलट ने मीडिया के एक वर्ग में आई उन खबरों का खंडन किया है कि उनकी मौजूदा राजनीतिक घटनाक्रम को लेकर पार्टी आलाकमान से बात हुई है। पायलट ने ट्वीट कर इस खबर को असत्‍य बताया है।

Read More: इस मॉडल ने Beach में दिये किलर पोज़, ग्लैमरस अदाओं से बढ़ाया इंटरनेट का पारा, खूबसूरती देख मचलने लगेगा आपका भी दिल

उल्लेखनीय है कि राजस्थान में कांग्रेस विधायक दल की बैठक रविवार रात को मुख्यमंत्री आवास पर होनी थी, लेकिन गहलोत के वफादार कई विधायक बैठक में नहीं आए। उन्होंने संसदीय कार्यमंत्री शांति धारीवाल के बंगले पर बैठक की और फिर वहां से वे विधानसभा अध्यक्ष डॉ. सीपी जोशी से मिलने चले गए थे। गहलोत ने पूर्व में एआईसीसी अध्यक्ष पद के लिये चुनाव लड़ने की घोषणा की थी।

Read More: पर्यटन को बढ़ावा देने सीएम बघेल ने की बड़ी घोषणाएं, कही ये बातें