राजस्थान : आरएलपी विधायक बेनीवाल को धमकी मिली |

राजस्थान : आरएलपी विधायक बेनीवाल को धमकी मिली

राजस्थान : आरएलपी विधायक बेनीवाल को धमकी मिली

: , July 20, 2022 / 04:15 PM IST

जयपुर, 20 जुलाई (भाषा) राजस्थान में नागौर के खींवसर से राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (आरएलपी) के विधायक नारायण बेनीवाल को बुधवार को धमकी भरा पत्र मिला।

पुलिस के एक अधिकारी ने धमकी भरा पत्र मिलने की पुष्टि करते हुए कहा कि फिलहाल इस संबंध में कोई मामला दर्ज नहीं हुआ है। उन्होंने बताया कि विधायक के घर मिले इस पत्र में पिछले दिनों उनके घर से गायब हुई कार के बारे में भी जिक्र किया गया है।

अधिकारी ने बताया कि घर के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच कर पत्र फेंकने वाले की पहचान के प्रयास किये जा रहे हैं।

नागौर से सांसद और विधायक के भाई हनुमान बेनीवाल ने धमकी भरा पत्र मिलने के बाद कानून-व्यवस्था को लेकर कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा।

हनुमान बेनीवाल ने कहा, ‘‘राजस्थान में लचर कानून-व्यवस्था के कारण अपराधी बेखौफ हैं। पूरे राज्य की कानून व्यवस्था वेंटिलेटर पर है और इसी कारण आए दिन जन-प्रतिनिधियों को भी धमकियां मिल रही हैं।’’

उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘‘खींवसर विधायक को मिली धमकी की जानकारी संज्ञान में आते ही सुबह पुलिस महानिदेशक व पुलिस अधीक्षक नागौर से दूरभाष पर वार्ता कर उन्हें मामले की तह तक जाकर हर कोण से जांच करने व ऐसे अपराधियों का पता लगाकर उन्हें गिरफ्तार करने के निर्देश दिए हैं।‘‘

उल्लेखनीय है कि जयपुर के श्याम नगर थाना क्षेत्र से विधायक बेनीवाल की एसयूवी 16 जुलाई की रात को अपार्टमेंट भवन के बाहर से चोरी हो गई थी और कार जोधपुर के पास लावारिस मिली थी।

भाषा कुंज पृथ्वी शफीक

शफीक

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

#HarGharTiranga