Rakesh Tikait Reaches Jantar Mantar for Support Wrestlers

Wrestlers’ Protest: पहलवानों का समर्थन करने जंतर मंतर पहुंचे राकेश टिकैत सहित कई पंचायतों के नेता, अलर्ट मोड पर आई दिल्ली पुलिस, बढ़ाई सुरक्षा

पहलवानों का समर्थन करने जंतर मंतर पहुंचे राकेश टिकैत सहित कई पंचायतों के नेता, अलर्ट मोड पर आई दिल्ली पुलिस, बढ़ाई सुरक्षा! Rakesh Tikait Reaches Jantar Mantar

Edited By :   Modified Date:  May 7, 2023 / 02:03 PM IST, Published Date : May 7, 2023/2:03 pm IST

नई दिल्ली: Rakesh Tikait Reaches Jantar Mantar दिल्ली के जंतर मंतर में पहलवानों का प्रदर्शन लगातार जारी है। कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण सिंह की गिरफ्तारी की मांग को लेकर पहलवान पिछले 15 दिनों से प्रदर्शन कर रहे हैं। वहीं, अब पहलवानों को किसानों का और अन्य पंचायतों का समर्थन मिलने लगा है। पहलवानों का समर्थन करने के लिए किसान नेता राकेश टिकैत सहित कई अन्य पंचायतों के नेता जंतर मंतर पहुंचे हैं। वहीं, हालात को देखते हुए दिल्ली पुलिस ने सुरक्षा बढ़ा दी है। बताया जा रहा है कि दिल्ली पुलिस ने खासतौर पर सिंघु बॉर्डर और टीकरी बॉर्डर पर बैरिकेडिंग कर दी गई हैं।

Read More: Chhatarpur News : 400 फीट ऊंची पहाड़ी से महिला ने लगाई छलांग, मौके पर हुई मौत, पुलिस जांच में जुटी 

Rakesh Tikait Reaches Jantar Mantar खाप अध्यक्ष पालम चौधरी सुरेंद्र सोलंकी ने आज जंतर-मंतर पर महापंचायत के मौके पर कहा कि इस धरने में देशभर से लोग आएंगे और विशेष रूप से उत्तर भारत की सभी खापों के प्रतिनिधि और प्रधान, किसान संगठनों के पदाधिकारी और सामाजिक संगठनों के पदाधिकारी भी आएंगे। इन बच्चों (प्रदर्शनकारी पहलवानों) को जब तक न्याय नहीं मिल जाता तब तक धरना-प्रदर्शन जारी रहेगा, लेकिन किस तरीके से इसकी रूपरेखा और रणनीति बनाई जाएगी ये सब आज तय होगा।

Read More: नाबालिक ने बताया.. पापा, चाचा और भाई करते हैं हर दिन रेप, पुलिस ने 5 आरोपियों को लिया हिरासत में

वहीं, जंतर-मंतर पर धरने को लेकर दिल्ली बॉर्डर पर दिल्ली पुलिस का कड़ा पहरा लगातार जारी है। गुरुग्राम-दिल्ली बॉर्डर पर दिल्ली पुलिस संदिग्ध वाहनों को रोक-रोक कर चेक कर रही है। जिन वाहनों पर अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, मोर्चा जैसा कोई भी राजनीतिक शब्द लिखा है उन वाहनों को खासतौर पर चेक किया जा रहा है। गाड़ी के अंदर काले शीशे या फिर पर्दे लगे मिलने पर उनका चालान भी किया जा रहा है। यूपी, हरियाणा, राजस्थान और पंजाब समेत देश के अलग-अलग कोने से तमाम खापों और किसान संगठनों ने जंतर-मंतर पर धरने को लेकर आज एकजुट होने का आह्वान किया है।

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक