राबड़ी देवी को अंगूठा छाप कहने पर,रामविलास के खिलाफ बेटी बैठी धरने में | Ram Vilas Paswan's daughter Asha Paswan holds protest against Rabri Devi

राबड़ी देवी को अंगूठा छाप कहने पर,रामविलास के खिलाफ बेटी बैठी धरने में

राबड़ी देवी को अंगूठा छाप कहने पर,रामविलास के खिलाफ बेटी बैठी धरने में

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : January 14, 2019/7:01 am IST

पटना। इन दिनों राज नेताओं के सुर बिगड़े हुए हैं। उन्हें यह समझ नहीं आ रहा कि किस व्यक्ति को क्या कहना है। और उनके कथन से क्या बवाल हो सकता है। ऐसा ही कुछ वाकिया हुआ। लोक जनशक्ति पार्टी के प्रमुख और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के साथ,उनके शब्द से न सिर्फ राजनीति गरमाई बल्कि उनकी अपनी बेटी भी पिता के खिलाफ धरने पर बैठ गई है और पिता से जल्द से जल्द सार्वजानिक तौर पर माफ़ी मांगने की बात कर रही है।

<blockquote class=”twitter-tweet” data-lang=”en”><p lang=”en” dir=”ltr”>Patna: Ram Vilas Paswan&#39;s daughter Asha Paswan holds protest against him for allegedly calling former Bihar CM &amp; Rashtriya Janata Dal leader Rabri Devi &quot;angootha chhap&quot; (illiterate). Asha Paswan says, &quot;I want him to take back his words &amp; apologise. He should respect all women&quot; <a href=”https://t.co/rXEAHx8CBH”>pic.twitter.com/rXEAHx8CBH</a></p>&mdash; ANI (@ANI) <a href=”https://twitter.com/ANI/status/1084378665457209344?ref_src=twsrc%5Etfw”>January 13, 2019</a></blockquote>
<script async src=”https://platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>

बता दें कि बिहार में आगामी लोकसभा चुनाव जेडीयू और बीजेपी के साथ मिलकर लड़ने जा रहे पासवान ने शुक्रवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान केंद्र सरकार द्वारा आर्थिक रूप से कमजोर सामान्य वर्ग के लोगों को 10 फीसदी आरक्षण का विरोध करने को लेकर आरजेडी पर निशाना साधा था। उन्होंने बिना नाम लिए राबड़ी की ओर निशाना साधते हुए कहा था कि आरजेडी सिर्फ नारेबाजी करती है और अंगूठा छाप लोगो को मुख्यमंत्री बना देती है।

आशा ने कहा कि उनके पिता ने यह बयान देकर राबड़ी देवी को अपमानित किया है, इससे हम सभी महिलाएं दुखी हैं। उन्हें ऐसा नहीं बोलना चाहिए था। उन्होंने आरोप लगाया, मेरी मां भी अनपढ़ थी जिसके कारण पिता ने उन्हें छोड़ दिया था। लेकिन यह सभी नारी जाति का अपमान है और इसके लिए उन्हें माफ़ी मांगनी चाहिए।