Ranu Mandal now sang 'Manike Mange Hite', people have such reactions that will fly away

रानू मंडल ने अब गाया ‘Manike Mange Hite’, लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रियाएं.. उड़ जाएंगे होश

Ranu Mandal now sang 'Manike Mange Hite', people have such reactions that will fly away

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:33 PM IST, Published Date : December 4, 2022/3:33 pm IST

रायपुर। सोशल मीडिया ने रानू मंडल को रातों रात इंटरनेट पर स्टार बना दिया था।  साल 2019 में रानू मंडल का एक रेलवे स्टेशन पर ‘एक प्यार का नगमा है’ गाना गाते हुए वीडियो वायरल हुआ था। आज फिर रानू अपने एक गाने को लेकर सुर्खियों में हैं। उन्होंने एक गाना अपने अंदाज में गाया, जो खूब वायरल हो रहा है।

पढ़ें- महिला टीचर ने छात्राओं का बनाया अश्लील वीडियो, शिकायत होने पर हो गई फरार..कई लड़कियों की तबीयत बिगड़ी 

रानू मंडल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसके कारण से वह फिर सुर्खियों में हैं। रानू मंडल का जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें वह पॉप्युलर गाने ‘माणिके मागे हिते’ गाती दिखाई दे रही हैं। सिंगर योहानी का गाना वह अपने अंदाज में गाती सुनाई दे रही हैं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया खूब वायरल हो रहा है।

पढ़ें- भारतीय जन संचार संस्थान में हिंदी पखवाड़े का समापन, ‘डिजिटल दुनिया में हिंदी का भविष्य’ विषय पर वेबिनार 

ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. कुछ लोगों की रानू की गायकी पसंद आ रही है। तो कुछ लोग कह रहे है कि मौका एक बार ही मिलता है. अब फिर से मौका मिलना मुश्किल हैं।

पढ़ें- सभी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्रों में बनेंगे ब्लड-बैंक, स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव ने रक्तदान दिवस पर प्रचार-प्रसार रथ को दिखाई हरी झंडी 

एक यूजर ने कॉमेंट कर लिखा- ‘तौबा-तौबा… कान से खून आ गया’. एक अन्य ने लिखा- ‘कहीं ये गाना यूहानी ना सुन ले, वो अपने सिंगिंग करियर से क्विट कर लेंगी’. एक अन्य ने लिखा- ‘सारा मूड इस वीडियो को देखने के बाद खराब हो गया’. एक अन्य यूजर ने लिखा- ‘किसने कहा तुम ये गाना गा लो.’