Rape with newlyweds, husband and his friend raped by feeding bullets

नवविवाहिता की सुहागरात बन गई काली रात, गोली खिलाकर पति और उसके दोस्त ने किया दुष्कर्म

इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं पीड़िता ने पति और उसके दोस्त पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : December 10, 2021/9:14 am IST

इटावा। सुहागरात की सेज पर नवविवाहिता के साथ दुष्कर्म की वारदात हुई है। इस घटना के बाद पीड़िता की हालत गंभीर हो गई है। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं पीड़िता ने पति और उसके दोस्त पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है।

*IBC24 के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने 🤝🏻 के लिए Click करें*

यह भी पढ़ें : अरपा का पानी कम होते ही फिर सक्रिय हुए रेत माफिया, धड़ल्ले से कर रहे खनन

शादी को लेकर हर लड़की के मन में कई तरह के सपने होते हैं। लेकिन इटावा में सामने एक एक वारदात से नवविवाहिता की सुहागरात काली रात बनकर सामने आई है। शादी के बाद एक नए खुशनुमा जीवन की आस लिए ससुसराल पहुंची एक बिटिया के साथ सुहागरात की सेज पर दुष्कर्म हुआ है।

यह भी पढ़ें :  कांग्रेस 15 नगरीय निकायों में चुनाव के लिए कल जारी करेगी घोषणा पत्र, पार्टी कर सकती है ये वादे

युवती के साथ उसके पति और दो दोस्तों ने रेप किया, जिससे उसकी हालत गंभीर बनी हुई है और उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जिले के चौबिया थाने में आए इस मामले के अनुसार युवती की 28 नवम्बर को शादी हुई थी और 29 नवम्बर को वह ससुराल आई थी। ससुराल में पति ने उसे एक टेबलेट खाने के लिए दी और उसने खुद भी खाई।

लड़की के अनुसार टेबलेट खाने के बाद वह बेहोश हो गई और उसी दौरान उसके साथ गलत काम हो गया. जब युवती को होश आया तो दो युवक कमरे से बाहर निकलते दिखाई दिए। इस घटना से व्यथित पीड़िता के परिवार वाले पति और उसके दो दोस्तों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।