'नच बलिए' टीवी शो में काम कर चुकी एक्ट्रेस के साथ दुष्कर्म, थाने में बोली- नशीली पदार्थ खिलाया और.. | rape with tv actress, haryana police case registered

‘नच बलिए’ टीवी शो में काम कर चुकी एक्ट्रेस के साथ दुष्कर्म, थाने में बोली- नशीली पदार्थ खिलाया और..

'नच बलिए' टीवी शो में काम कर चुकी एक्ट्रेस के साथ दुष्कर्म, थाने में बोली- नशीली पदार्थ खिलाया और..

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : November 16, 2019/11:25 am IST

नई दिल्ली। मुंबई की एक एक्ट्रेस के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया हैै। पीड़िता के मुताबिक जूनियर आर्टिस्ट ने ही उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया। मामले की शिकायत के बाद पुलिस ने केस दर्ज किया है।

Read More News:दो छात्रों को अर्धनग्न बुरी तरह पीटा, फिर सिगरेट से दागकर पिलाया गं…

‘कहानी घर घर की’, ‘देस में निकला होगा चांद’ और ‘नच बलिए’ जैसे मशहूर टीवी शोज में काम कर चुकी एक्ट्रेस के साथ दुष्कर्म की घटना हो गई। पीड़िता के मुताबिक हरियाणा के यमुनानगर का रहने वाला जूनियर आर्टिस्‍ट ने उसे नशीली दवा खिलाकर रेप किया है। ऐक्‍ट्रेस के मुताबिक, आर्टिस्‍ट उन्‍हें होटल ले गया और फिजिकल होने से पहले उन्‍हें नशीला पदार्थ खिलाया। बाद में जब वह प्रेग्‍नेंट हो गईं तो उन्‍होंने उससे शादी के लिए कहा लेकिन उसने इनकार कर दिया।

Read More News:13 लाख रूपए के इनामी 7 नक्सलियों ने किया सरेंडर, कई अपराधों में शाम…

ऐक्‍ट्रेस ने आरोपी के खिलाफ यमुनानगर पुलिस स्‍टेशन में शिकायत की है। वहीं आरोपी लापता है। बताया जा रहा है ऐक्‍ट्रेस और जूनियर आर्टिस्‍ट की मुंबई में मुलाकात हुई थी। इसके बाद दोनों की मुलाकात दोस्ती में बदल गई। इस बीच आरोपी ने अपने गंदे इरादों को अंजाम दिया। दोनों ने एक-दूसरे के साथ कई शोज में काम किया है।

<iframe width=”790″ height=”444″ src=”https://www.youtube.com/embed/wJm3cw1NXQM” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>