Raped with 26 Lady in name of Wedding and Take Billion of Rupees

दंरिंदे ने एक-दो नहीं बल्कि 26 महिलाओं को बनाया हवस का शिकार, कहता था- शादी करुंगा, पीड़िताओं से ऐंठे करोड़ों रुपए

दंरिंदे ने एक-दो नहीं बल्कि 26 महिलाओं को बनाया हवस का शिकार! Raped with 26 Lady in name of Wedding and Take Billion of Rupees

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : December 19, 2021/4:23 pm IST

मुंबई: Raped with 26 Lady in name of Wedding  देश में कड़े कानून होने के बावजूद रेप और महिलाओं के साथ अत्याचार के मामलों में कमी नहीं आ रही है। बल्कि ऐसे मामलों में तेजी से इजाफा हो रहा है। वहीं, दरिंदे अब अपनी हवस पूरी करने के लिए महिलाओं और युवतियों को शादी का झांसा देकर अपना शिकार बना रहे हैं। ऐसा ही एक मामला महाराष्ट्र के ठाणे से सामने आया है, जहां एक शख्स ने शादी का झांसा देकर 26 युवतियों से हवस पूरी की है। इतना ही नहीं आरोपी ने इन महिलाओं से मोटी रकम भी वसूल की है। बताया जा रहा है कि आरोपी ने 2.50 करोड़ रुपए ऐंठे हैं।

Read More: 15 साल की लड़की से 9 दिनों तक 13 लोगों ने किया रेप.. दोषियों को दी गई ऐसी सजा कि कायम हुई मिसाल

Raped with 26 Lady in name of Wedding  शातिर आरोपी प्राजीत जोगिश केजे ऊर्फ प्राजीत, तयाल खालिद ऊर्फ प्राजीत टी.के. पुडुचेरी के ओडतिंगम माही का रहने वाला है। आरोपी ने केरल, कर्नाटक और पश्चिम बंगाल सहित देश भर में यही तरीका अपना कर करीब 26 महिलाओं को धोखा दिया है और उनसे करीब 2.58 करोड़ रुपए ठगे हैं। आरोपी शारीरिक संबंध भी बनाता था।

Read More: इस देश में तूफान ने मचाई भारी तबाही, अब तक 112 लोगों की मौत, 3 लाख से ज्यादा लोग हुए बेघर 

महाराष्ट्र के पुलिस उपायुक्त डॉक्टर विनय कुमार राठौड़ ने बताया कि ठाणे शहर की रहने वाली एक महिला ने अपने साथ हुए धोखे की शिकायत दर्ज करायी थी। महिला ने कहा कि पिछले साल मैट्रिमोनियल वेबसाइट के माध्यम से एक व्यक्ति ने उससे संपर्क किया और दोनों के बीच शारीरिक संबंध भी बने।शिकायत के अनुसार, आरोपी ने दावा किया कि उसने पेरिस में एक होटल बेचा है और उसका पैसा भारतीय रिजर्व बैंक में फंसा हुआ है। आरोपी ने उस पैसे को निकलवाने के लिए महिला से 16.86 लाख रुपए लिए। महिला ने अपने साथ हुए धोखे के बारे में बताया, आरोपी ने दोगुनी राशि देने का वादा किया, लेकिन उसके पैसे कभी नहीं लौटाए।

Read More: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रमेश वर्ल्यानी का निधन, कई दिनों से दिल्ली में चल रहा था ईलाज

ठाणे के डीसीपी ने कहा कि 2.5 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी के आरोप में ठाणे पुलिस ने पुडुचेरी निवासी तयाल खालिद ऊर्फ प्राजीत टी.के. को गिरफ्तार किया है। कपूरबावड़ी पुलिस ने शिकायत के आधार पर धोखाधड़ी और बलात्कार का मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने ठाणे आए प्राजीत को दो दिन पहले ही गिरफ्तार किया है। उसे अदालत में पेश किया गया जिसने उसे 20 दिसंबर तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया है। पूछताछ में पता चला कि आरोपी ने केरल, कर्नाटक और पश्चिम बंगाल सहित देश भर में यही तरीका अपना कर करीब 26 महिलाओं को धोखा दिया है और उनसे करीब 2.58 करोड़ रुपये ठगे हैं। आरोपी ने इसी तरीके से अन्य कई लोगों को भी ठगा है। उन्होंने कहा कि पुलिस उसके दो साथियों को भी तलाश रही है।

Read More: नेशनल हेल्‍थ मिशन के तहत लैब टेक्‍नीशियन सहित इन पदों पर निकली बंपर भर्ती, 7 जनवरी तक कर सकेंगे आवेदन