Rapid raids, female doctors doing alcohol in hotel, 8 arrested including 6 engineers

होटल में शराब पार्टी कर रही महिला डॉक्टर, 6 इंजीनियर समेत 8 गिरफ्तार, कई जगहों पर ताबड़तोड़ छापेमारी

Rapid raids, female doctors doing alcohol in hotel, 8 arrested including 6 engineers

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : November 21, 2021/8:43 am IST

पटना, बिहार।  राजधानी के स्लम एरिया और कंकड़बाग के होटलों में पुलिस ने ताबड़तोड़  छापा मारा। इस दौरान कई लोगों को गिरफ्तार किया गया है। कंकड़बाग के होटलों में छापेमारी कर डॉक्टर दंपति और 6 इंजीनियरों को शराब के साथ पुलिस ने धरा है।

पढ़ें- डांस सनसनी सपना चौधरी ने आखिरकार खोले कई राज, बताई शुरुआती दिनों की बात.. ?

शनिवार को पटना पुलिस ने कंकड़बाग के 11 होटलों में ताबड़तोड़ छापेमारी की है। पुलिस ने होटल में रेड मारकर शराब पार्टी कर रहे 6 युवकों को रंगेहाथों दबोचा है। शहर में लगातार दूसरे दिन पुलिस ने छापेमारी की है। सभी युवक पेशे से इंजीनियर बताये जा रहे हैं।

पढ़ें- करीब 47 पंडो की हो चुकी है मौत, ‘सब टाइफस’ बीमारी का खुलासा, स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव ने दी जानकारी

पुलिस ने  होटल से 6 इंजीनियर को शराब की बोतलों के साथ गिरफ्तार किया है। सभी बारात में शामिल होने आए थे। गौरतलब है कि इससे पहले शुक्रवार को भी पटना पुलिस ने होटलों और स्लम एरिया में छापेमारी की थी। इस दौरान शराब मामले में 25 लोग धराये थे।

पढ़ें- दिलदहला देने वाली वारदात, चलती ट्रेन का वैक्यूम काट युवती को खींचकर उतारा, खेत में गैंगरेप कर किया मर्डर

वहीं इससे पहले दीघा पुलिस और अनुमंडल पुलिस के नेतृत्व में आज शनिवार को घण्टो छपेमारी चली है, जिसमें 50 हजार लीटर से ज्यादा शराब बरामद किये गये। दर्जनों लोगों की गिरफ्तारी की गई है। शराब बनाने वाली कई भट्ठियों को ध्वस्त किया गया। स्लम एरिया मुसहरी में छपेमारी की गई।

पढ़ें- जल्द आ रहा है इस SuV का धांसू फेसलिफ्ट वेरिएंट, 7 को है लॉन्चिंग… जानिए इसके खास फीचर्स के बारे में

कंकड़बाग में पुलिस ने बीएसएनएल के एक कर्मी के घर में भी छापा मारा है। शराब के बोतल के साथ कर्मी को गिरफ्तार कर लिया है। पटना पुलिस ने पुख्ता सूचना के आधार पर ये रेड मारा है। वहीं कंकड़बाग थाना क्षेत्र में उस समय हड़कंप मच गया जब देर शाम पुलिस ने ताबड़तोड़ छापेमारी शुरू कर दी।