दिलदहला देने वाली वारदात, चलती ट्रेन का वैक्यूम काट युवती को खींचकर उतारा, खेत में गैंगरेप कर किया मर्डर

Shocking incident, vacuum cut of moving train dragged the girl down, gang-raped and murdered in the field

: , November 20, 2021 / 07:37 PM IST

औरंगाबाद,बिहार। औरंगाबाद से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। घटना के बारे में बताया जा रहा है कि पहले तो मनचलों ने चलती ट्रेन में महिला के साथ छेड़छाड़ की, फिर ट्रेन का हॉज पाइप काट दिया और उसे ट्रेन से नीचे उतार घने अंधेरे में खेतों के बीच ले गए, फिर उसके साथ गैंगरेप कर उसे मार डाला।

पढ़ें- जल्द आ रहा है इस SuV का धांसू फेसलिफ्ट वेरिएंट, 7 को है लॉन्चिंग… जानिए इसके खास फीचर्स के बारे में

घटना के बारे में मीडिया रिपोर्ट्स से जो जानकारी सामने आई है इसके अनुसार जिले के फेसर थाना क्षेत्र के एक गांव में युवती की हत्‍या कर शव को फेंक दिया गया था। शुक्रवार शाम शव बरामद होने के बाद लोग आक्रोशित हो गए तो शनिवार सुबह परिजनों व ग्रामीणों ने सदर अस्पताल गेट पर प्रदर्शन किया। लोगों ने हत्यारों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की।

पढ़ें- घरों के बाहर लगाया जा रहा ये ‘ब्लू स्टीकर’, हो जाइए तुरंत अलर्ट.. जानिए आखिर क्या है ये

ग्रामीणों का कहना था कि था कि 25 वर्षीय युवती के साथ सामूहिक दुष्‍कर्म करने के बाद हत्‍या की गई है. साक्ष्‍य छिपाने के उद्देश्‍य से शव को झाड़ियों में फेंक दिया गया था। हंगामे की सूचना पर सदर अस्पताल पहुंचे एसडीपीओ गौतम शरण ओमी ने लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया। उन्‍होंने कहा कि वैज्ञानिक तरीके से घटना की जांच की जा रही है, जो भी दोषी होंगे, उन्‍हें गिरफ्तार कर सजा दिलाई जाएगी। खबर लिखे जाने तक पुलिस दुष्‍कर्म की पुष्टि नहीं कर रही थी।

पढ़ें- नए साल में लगेगा महंगाई का बड़ा झटका, कपड़े, जूते-चप्पल हो जाएंगे महंगे, GST दर में भी होगा दोगुना से ज्यादा इजाफा- देखिए डिटेल 

परिजनों के अनुसार वह 18 नवंबर को अपनी जेठानी एवं ननद के साथ बघोई स्टेशन से ट्रेन पर सवार होकर रफीगंज बाजार गई थी। बाजार से लौटते समय उसकी ननद रफीगंज स्टेशन पर छूट गई। तब वह अपनी गोतनी के साथ पंडित दीनदयाल उपाध्याय-गया रेलखंड के जाखिम स्टेशन पर उतर गई। जाखिम स्टेशन पर उसने गोतनी को छोड़ कर कहा कि ननद को लाने जा रही है।

पढ़ें- पता चल गया.. इस वजह से दारू पीने के बाद अंग्रेजी झाड़ने लगते हैं लोग, रिसर्च में खुलासा

परिजनों ने आगे बताया कि इसके बाद धनबाद इंटरसिटी ट्रेन से वह रफीगंज जा रही थी। इसी दौरान ट्रेन में कुछ मनचले सवार हो गए थे। युवती को अकेली देखकर जाखिम एवं देव रोड स्टेशन के बीच ट्रेन को वैक्यूम कर उनलोगों ने रोक दिया। इसके बाद जबरन युवती को उतार ले गए। यहां से उसे रफीगंज थाना क्षेत्र के गरवा गांव के बधार में ले जाकर दुष्कर्म किया। इसके बाद साक्ष्‍य छिपाने के उद्देश्‍य से उसकी हत्‍या कर दी।