rapist policeman Suspended

बलात्कारी पुलिसकर्मी को किया बर्खास्त! महिला के साथ किया घिनौना काम

बलात्कारी पुलिसकर्मी को किया बर्खास्त! महिला के साथ किया घिनौना काम

Edited By :   Modified Date:  March 11, 2023 / 02:14 PM IST, Published Date : March 11, 2023/2:13 am IST

तिरुवनंतपुरम : केरल में एक महिला शिकायकर्ता पर कथित यौन हमला करने के आरोपों से घिरे अपराध शाखा के एक निरीक्षक को पुलिस सेवा से बर्खास्त कर दिया गया है। एक सरकारी बयान के अनुसार, पुलिस महानिदेशक अनिल कांत ने उत्तरी कासरगोड की अपराध शाखा के निरीक्षक आर. शिवशंकरण को तत्काल प्रभाव से पुलिस सेवा से निकालने का आदेश जारी किया।

Read More : Rubina Dilaik New Sexy Video: टीवी की छोटी बहु ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, बीच के किनारे बिकिनी में दिए बेहद Sexy पोज़

बयान में कहा गया है, उक्त अधिकारी को ‘आचरण की दृष्टि से पद पर बने रहने के अनुपयुक्त’ पाया गया और उसे केरल पुलिस अधिनियम की धारा 86(3) के तहत सेवा से निकालने का निर्णय लिया गया। बयान के मुताबिक, आरोपी अधिकारी को 2006 से विभिन्न अनुशासनात्मक कार्यवाहियों के तहत चार बार निलंबित किया गया था एवं उसके विरुद्ध 11 बार विभागीय कार्रवाई की गयी।

Read More : Sai Pallavi को क्यों पसंद करते हैं सबसे ज्यादा युवा? लेटेस्ट तस्वीरें…

केरल पुलिस का कहना है कि इस अधिकारी के खिलाफ बलात्कार, अवैध रूप से संपत्ति अर्जित करने, विभिन्न मामलों में लोगों को फंसाने, अनधिकृत प्रवेश आदि के आरोप हैं। वर्तमान मामले में अधिकारी को ‘कारण बताओ नोटिस’ जारी किया गया था और पुलिस महानिदेशक ने स्वयं उसका पक्ष सुना था। लेकिन उसकी दलीलें बेबुनियाद पाये जाने के बाद पुलिस प्रमुख ने उसे पुलिस सेवा से निकालने का निर्णय लिया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें