Rickshawwala daughter created a buzz in the name of 'Gully Girl'

रिक्शेवाले की बेटी ने ‘Gully Girl’ के नाम से मचाई धूम, बन गई स्टार रैपर

फिल्म में रणवीर कपूर ने एक लड़के की कहानी को बयां किया था, लेकिन असल जिंदगी में रिक्शेवाले की बेटी आज किसी स्टर से कम नहीं है।

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 06:02 AM IST, Published Date : December 4, 2022/6:02 am IST

Rickshawwala daughter created a buzz : मुंबई। रैपर्स संगीत और अपने शब्दों की मदद से समाज को स्ट्रॉन्ग मैसेज देते हैं। वहीं जब से रणवीर सिंह की फिल्म गली बॉय सामने आई हैं तब से रैपर्स को सुनने वालों की तादाद बढ़ गई है। फिल्म में रणवीर कपूर ने एक लड़के की कहानी को बयां किया था, लेकिन असल जिंदगी में रिक्शेवाले की बेटी आज किसी स्टर से कम नहीं है।

यह भी पढ़ें: पीएम मोदी कल करेंगे काशी विश्वनाथ कॉरिडोर का उद्घाटन, सभी तैयारियां पूरी, 55 कैमरे से होगा कार्यक्रम का प्रसारण

लोग उसे ‘गली गर्ल’ के नाम से जानते हैं। दरअसल हम 15 साल की सानिया मिस्त्री के बारे में बात कर रहे हैं। एक रिक्शेवाले की बेटी का रैप के प्रति जबरदस्त पैशन जिसके कारण आज रैप गाकर गलियों में फेमस हो गई है।

यह भी पढ़ें: बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश, 56 गाड़ियों के साथ 5 आरोपी गिरफ्तार, चोरों तक ऐसी पहुंची पुलिस

सानिया मिस्त्री 11वीं कक्षा में पढ़ती है। सानिया पिछले 3 सालों से रैप कर रही है। उसके पिता रिक्शा चलाते हैं और उसकी मां परिवार के पालन-पोषण के लिए घर-घर जाकर काम करती है। सानिया के पास तो खुद का फोन भी नहीं है जिससे वो अपने रैप के वीडियोज बना ले। वो अपने वीडियोज बनाने के लिए दोस्त के फोन की मदद लेती है। सानिया अपने आस-पास के लोगों की और खुद की गरीबी देखकर ही रैप करने के लिए प्रेरित हुई हैं। वे गरीब जनता की परेशानियों को अपने रैप के जरिए परफॉर्म कर के बताती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by S A N I Y A 🌠ثانیہ ☄️ (@saniya_mq)

सानिया मिस्त्री ने कहा कि मुझे पहले थोड़ा शर्म आती थी कि एक लड़की होकर रैप करूंगी तो लोग क्या कहेंगे। मगर अब मेरे पेरेंट्स और टीचर्स मेरा सपोर्ट करते हैं। मेरे ख्वाब भगवान की दुआ से कभी ना कभी जरूर पूरे होंगे।