गले में राम नाम का गमछा डाले संत के पैर छूते नज़र आए ऋषि सुनक

गले में राम नाम का गमछा डाले संत के पैर छूते नज़र आए ऋषि सुनक, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो, लोगों ने कही ये बात

ऋषि भारतीय मूल से संबंध रखने के साथ ही एक हिंदू परिवार से आते हैं। जिसके कारण उनका प्रधानमंत्री बनने के बाद एक वीडियो खूब वायरल हो रहा हैं।

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 07:07 PM IST, Published Date : December 3, 2022/7:07 pm IST

Rishi Sunak : एक समय था जब भारत में अंग्रेजो का शासन हुआ करता था। तब कितना भी पढ़ा लिखा भारतीय हो उसे अंग्रेजों के नीचे की ही पोस्ट दी जाती थी। अंग्रेजो ने हिंदू जनमानस को क्रिश्चन बनने के लिए भी विवश किया। लेकिन आज समय बदल गया हैं। भारतीय मूल के ऋषि सुनक ने ब्रिटेन के प्रधानमंत्री पद को ग्रहण कर दुनिया को चौका दिया हैं। ऋषि भारतीय मूल से संबंध रखने के साथ ही एक हिंदू परिवार से आते हैं। जिसके कारण उनका प्रधानमंत्री बनने के बाद एक वीडियो खूब वायरल हो रहा हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Satyam Kumar Sen (@satyamkumarsen8)

Rishi Sunak वीडियो में ऋषि सुनक भारतीय पंडित की तरह एक भगवाधारी धर्मगुरू से आशीर्वाद प्राप्त कर रहे हैं। इस मौके पर उनकी पत्नी वहीं मौजूद रहीं जो वीडियो में भी दिखाई देती हैं। वीडियो को देखने से मालूम पड़ता है कि भगवा रंग का कपड़ा पहने धर्मगुरू हरे कृष्ष संस्था वाले हैं।

Read More:Kiara Advani : व्हाइट ड्रेस में हद से ज्यादा बोल्ड हुईं कियारा आडवाणी

ऋषि सुनक के दादा जी भारत में पैदा हुए थे। जिसके बाद उन्होने व्यापार को लेकर विदेशों का रुख किया। विदेश जाने का बाद ऋषि के दादा जी आते जाते रहे, लेकिन एक समय बाद उन्होने भारत छोड़ने का निर्णय ले लिया। लेकिन इन सब से दूर ऋषि का जन्म ब्रिटेन में ही हुआ था। ऋषि ने बोरिस जॉंसन के कार्यकाल के समय बतौर फाइनेंस मिनिस्टर के तौर पर काम किया था।

Read More:बिजली कर्मचारियों ने सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा – कहा बात नहीं मानी तो दिसंबर में हो जाएगा अंधेरा 

 
Flowers