RJD JDU Alliance will Break Soon?

नीतीश कुमार-तेजस्वी यादव के रिश्ते में आई खटास! सीएम के कार्यक्रम में खाली कुर्सी को देख कयासों का बाजार गर्म

सीएम के कार्यक्रम में खाली कुर्सी को देख कयासों का बाजार गर्म! RJD JDU Alliance will Break Soon? Nitish Tejashwi's Relations is Not Good

Edited By :   Modified Date:  February 21, 2023 / 04:13 PM IST, Published Date : February 21, 2023/4:13 pm IST

पटना: RJD JDU Alliance will Break Soon? जेडीयू-आरजेडी गठबंधन की सरकार इन दिनों सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। जहां उपेंद्र कुशवाहा ने कल पार्टी छोड़कर नई पार्टी बनाने का ऐलान कर दिया है तो वहीं दूसरी उपेंद्र कुशवाहा के पार्टी से जाने के बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने ऐसा बयान दे दिया है कि सियासी गलियारों में बवाल मच गया है। वहीं, सियासी बवाल को देखते हुए अब कयास लगाए जा रहे हैं कि तेजस्वी यादव अब सीएम नीतीश कुमार से दूरी बनाने लगे हैं।

Read More: Chunavi Chaupal in Berasia: अवैध शराब का मुद्दा बदल सकता है चुनावी गणित, बेरोजगारी को लेकर जनता में उबाल, जानें क्या है बैरसिया का हाल

RJD JDU Alliance will Break Soon? दरअसल मंगलवार को नीतीश कुमार सरकार ने मंगलवार को चौथे कृषि रोडमैप को लेकर किसान समागम का आयोजन किया था। इस दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और अन्य मंत्री भी मौजूद रहे, लेकिन उनकी कुर्सी खाली दिखी। हालांकि तेजस्वी यादव करीब ढाई घंटे देरी से ही सही लेकिन कार्यक्रम में पहुंच गए थे। लेकिन तब तक बवाल मच चुका था। इसमें राज्य के 4700 से ज्यादा किसानों ने हिस्सा लिया।

Read More: अग्निवीर योजना में बड़ा बदलाव, बढ़ाया गया एलिजिबिलिटी क्राइटेरिया, अब इन्हें मिलेगा सीधा फायदा

बता दें कि बिहार महागठबंधन में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। उपेंद्र कुशवाहा ने नीतीश कुमार के खिलाफ बगावती तेवर दिखाते हुए सोमवार को जेडीयू छोड़ दी और नई पार्टी रालोजद बनाने की घोषणा की। वे लगातार जेडीयू की आरजेडी से हुई डील को सार्वजनिक करने की बात कर रहे थे। इसके बाद जेडीयू अध्यक्ष ललन सिंह ने स्पष्ट किया कि जेडीयू का आरजेडी में विलय नहीं होने वाला है। साथ ही नीतीश कुमार 2025 तक बिहार के मुख्यमंत्री रहेंगे। 2025 के विधानसभा चुनाव में सीएम कैंडिडेट कौन होगा, इस पर बाद में फैसला होगा।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक