RJD President Lalu Yadav: RJD को मिला नया अध्यक्ष

RJD President Lalu Yadav: RJD को मिला नया अध्यक्ष, बैठक में तय हुआ नाम, 12वीं बार बने ये पार्टी प्रेसिडेंट

RJD President Lalu Yadav: RJD को मिला नया अध्यक्ष, बैठक में तय हुआ नाम, 12वीं बार बने ये पार्टी प्रेसिडेंट

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : October 9, 2022/2:37 pm IST

RJD President Lalu Yadav: इन दिनों देश में पार्टियों के अध्यक्ष पद के लिए चुनाव जारी है। इसी कड़ी कांग्रेस पद का चुनाव तो होना ही साथ इसके अलावा आज और भी कई पर्टियों के अध्यक्ष पद का चुनाव हो गया है। तमिलनाडु के चेन्नई में पार्टी की आम परिषद की बैठक में आज एम.के. स्टालिन को दूसरी बार DMK के अध्यक्ष चुना गया है। इसके अलावा आरजेडी के राष्ट्रीय अध्यक्ष का चुनाव हो गया है। राष्ट्रीय जनता दल (RJD) राष्ट्रीय कार्यकारिणी की दिल्ली में हो रही है बैठक में पार्टी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव एक बार फिर RJD के राष्ट्रीय अध्यक्ष चुन लिया गया हैं।

ये भी पढ़ें- Sharad Purnima 2022: आज रात सोना नहीं! जागेगी सोई हुई किस्मत, मां लक्ष्मी देने आएंगी आशीर्वाद, जानें विधि, शुभ मुहूर्त और महत्व

दिल्ली में चल रही बैठक

RJD President Lalu Yadav: दिल्ली के एनडीएमसी कन्वेंशन सेंटर में आरजेडी की दो दिवसीय राष्ट्रीय परिषद की बैठक चल रही है। रविवार (9 अक्टूबर) को पहले दिन राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक आयोजित की गई है। वहीं, सोमवार को दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में आरजेडी का खुला अधिवेशन आयोजित किया जाएगा। रविवार को हो रही राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में पार्टी सुप्रीमो लालू प्रसाद, शरद यादव, तेजस्वी समेत पार्टी के तमाम बड़े नेता शामिल हुए।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें