कांग्रेस में बवाल, राहुल बोले- जो-जो पार्टी में बदलाव के लिए पत्र लिखे वो भाजपा से मिले, भड़के सिब्बल ने कही ये बात | Ruckus in Congress Working Committee, Rahul said - Those who wrote letters to change the party, they met with BJP

कांग्रेस में बवाल, राहुल बोले- जो-जो पार्टी में बदलाव के लिए पत्र लिखे वो भाजपा से मिले, भड़के सिब्बल ने कही ये बात

कांग्रेस में बवाल, राहुल बोले- जो-जो पार्टी में बदलाव के लिए पत्र लिखे वो भाजपा से मिले, भड़के सिब्बल ने कही ये बात

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : August 24, 2020/7:51 am IST

नई दिल्ली। कांग्रेस कार्यसमिति की अहम एवं महत्वपूर्ण बैठक चल रही है। इस बीच सोनिया गांधी की अध्यक्ष पद से इस्तीफ देने की पेशकश के बाद राहुल गांधी का बड़ा बयान सामने आया है। जिसके बाद कार्यसमिति की बैठक में ही आरोप को लेकर नया बवाल मच गया है।

Read More News: प्रसूता को नहीं मिला इलाज, घर में जन्मे बच्चे की मौत, पानी से घिरे गांव में स्वास्थ्य सेवाएं नदारद

दरअसल राहुल गांधी ने कहा कि जिन-जिन नेताओं ने पार्टी नेतृत्व में सुधार के लिए सोनिया गांधी को पत्र लिखा हैं वे सभी बीजेपी से​ मिले हुए हैं। राहुल गांधी के इस बयान पर भड़के कपिल सिब्बल ने जवाब दिया है। कहा कि राहुल गांधी कहते हैं कि “हमारी भाजपा से मिलीभगत है” पिछले 30 सालों में कभी भी किसी मुद्दे पर बीजेपी के पक्ष में बयान नहीं दिया। फिर भी “हमारी भाजपा से मिलीभगत है”।

Read More News: विधानसभा परिसर में तैनात पुलिसकर्मियों का कराया गया कोरोना टेस्ट, निगेटिव पाए गए कर्मियों की 4 दिन के लिए तैनाती

बीजेपी के साथ मिली भगत के बयान पर कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने कहा कि अगर वह किसी भी तरह से भाजपा से मिले हुए हैं, तो वह अपना इस्तीफा दे देंगे। आजाद ने कहा कि चिट्ठी लिखने की वजह कांग्रेस की कार्यसमिति थी।

Read More News: गर्लफ्रैंड के लिए बनाना चाहता था ‘ताजमहल’ , घर पर रखी रकम हड़पने सोते समय मां का गला घोंटा