रूद्रप्रयाग पुल हादसा: एक और मजदूर ने दम तोडा, आरसीसी के दो अधिका​री गिरफ्तार |

रूद्रप्रयाग पुल हादसा: एक और मजदूर ने दम तोडा, आरसीसी के दो अधिका​री गिरफ्तार

रूद्रप्रयाग पुल हादसा: एक और मजदूर ने दम तोडा, आरसीसी के दो अधिका​री गिरफ्तार

: , July 21, 2022 / 09:09 PM IST

रूद्रप्रयाग, 21 जुलाई (भाषा) उत्तराखंड के रूद्रप्रयाग जिले के नरकोटा में ऋषिकेश—बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर निर्माणाधीन पुल की शटरिंग ​टूटने से हुए हादसे के शिकार एक और मजदूर ने बृहस्पतिवार को उपचार के दौरान दम तोड़ दिया । पुलिस ने इसकी जानकारी दी ।

पुलिस ने बताया कि चारधाम आलवेदर रोड परियोजना के तहत बन रहे पुल की शटरिंग टूटने से बुधवार को हुई दुर्घटना में अब तक मरने वालों की संख्या तीन हो गयी है । उन्होंने कहा कि दो मजदूरों ने बुधवार को दम तोड़ दिया था, सात अन्य घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है ।

इस बीच, रुद्रप्रयाग पुलिस ने पुल का निर्माण कर रही आरसीसी कंपनी के दो अधिकारियों को लापरवाही के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया । उन्होने बताया कि हादसे का शिकार हुए लोगों के परिजनों की शिकायत पर यह कार्रवाई की गयी है ।

रुद्रप्रयाग के पुलिस अधीक्षक आयुष अग्रवाल ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया कि मामले में बुधवार को तीन व्यक्तियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई थी और जांच के दौरान कथित लापरवाही सामने आने पर आरसीसी के परियोजना प्रबंधक ज्योति प्रकाश शर्मा और परियोजना इंजिनियर मुकेश गुप्ता को बृहस्पतिवार को गिरफ्तार कर लिया गया ।

भाषा सं दीप्ति दीप्ति रंजन

रंजन

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

#HarGharTiranga