उत्तराखंड : दोहरे हत्याकांड से दहला रूद्रपुर |

उत्तराखंड : दोहरे हत्याकांड से दहला रूद्रपुर

उत्तराखंड : दोहरे हत्याकांड से दहला रूद्रपुर

:   Modified Date:  August 3, 2023 / 08:56 PM IST, Published Date : August 3, 2023/8:56 pm IST

रुद्रपुर (उत्तराखंड), तीन अगस्त (भाषा) उधमसिंह नगर के जिला मुख्यालय रूद्रपुर में दोहरे हत्यकांड का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां एक व्यक्ति ने घर में घुसकर धारदार हथियार से हमला करके दंपति की हत्या कर दी और उनकी मां को घायल कर दिया। पुलिस ने यह जानकारी दी।

जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मंजूनाथ टीसी ने बहस्पतिवार को यहां बताया कि वारदात शहर के ट्रांजिट कैंप थाना क्षेत्र के शिव नगर क्षेत्र में बुधवार रात हुई। उन्होंने बताया कि हमलावार ने घर में घुसकर संजय और सोनाली की कथित रूप से हत्या कर दी। उन्होंने बताया कि घटना में सोनाली की मां गौरी मंडल घायल हुई हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मंजूनाथ ने कहा कि घटना के समय घर में दंपति, उनके दो बच्चे तथा सोनाली की मां मौजूद थी।

उन्होंने बताया कि आरोपी की पहचान राजकमल उर्फ जगदीश उर्फ राजू के रूप में हुई है जिसकी तलाश में पुलिस के चार दल उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में अलग—अलग जगहों पर दबिश दे रहे हैं।

उन्होंने बताया कि प्रथम द्रष्टया मामला प्रेम संबंध बिगड़ने का लग रहा है। हालांकि, जांच आगे बढ़ने के बाद ही इस बारे में पुष्ट रूप से कुछ कहा जा सकेगा।

सूत्रों ने बताया, आरोपी ने पहले संजय और सोनाली पर हमला किया और जब उनकी चीख सुनकर गौरी (60) उन्हें बचाने दौड़ीं तो उसने उन पर भी हमला कर दिया। इसी दौरान सामने आए उसके पुत्र जय को उसने धक्का दिया और फिर इत्मीनान से फरार हो गया।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने गौरी को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

भाषा सं दीप्ति दीप्ति अर्पणा

अर्पणा

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)