'दुःख भरे दिन बीते रे भईया....', वरुण गांधी के कांग्रेस में जाने की चर्चा के बीच पोस्टर वायरल | 'Sad din bhete re bhaiya...', poster goes viral amid discussion of Varun Gandhi joining Congress

‘दुःख भरे दिन बीते रे भईया….’, वरुण गांधी के कांग्रेस में जाने की चर्चा के बीच पोस्टर वायरल

'दुःख भरे दिन बीते रे भईया....', वरुण गांधी के कांग्रेस में जाने की चर्चा के बीच पोस्टर वायरल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : October 12, 2021/6:40 pm IST

प्रयागराज। BJP के सांसद वरुण गांधी (Varun Gandhi) के बगावती सुर के बाद इस बात की अटकलें लगाई जा रही हैं कि वे कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं। लखीमपुर खीरी में हिंसा (Lakhimpur Kheri Violence) के बाद वरुण गांधी ने जिस तरह से एक के बाद एक कई ट्वीट कर निशाना साधा और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखा, उस पर सत्ता के गलियारे में चर्चा शुरू हो गई। कांग्रेस में जाने की चर्चा को उस समय और हवा मिल गई, जब प्रयागराज (Prayagraj) के कांग्रेस नेता ने वरुण गांधी को लेकर सोशल मीडिया में एक पोस्टर जारी कर दिया। हालाकि वरुण गांधी ने इन खबरों अफवाह बताया है।

read more:  ​शिवराज कैबिनेट के फैसले, किसानों को जल्द खाद उपलब्ध कराने के निर्देश, ग्लोबल स्किल पार्क के लिए 319 पदों की स्वीकृति, नई सड़कों को मिली मंजूरी
दरअसल एक पोस्टर के जरिए वरुण गांधी का कांग्रेस में स्वागत किया गया है, पोस्टर में लिखा है कि दुःख भरे दिन बीते रे भईया, अब सुख आयो रे। इस पोस्टर में सोनिया गंधी के साथ वरुण गांधी की तस्वीर लगाई गई है, वहीं पोस्टर जारी करने वाले स्थानीय नेता इरशाद उल्ला और वरिष्ठ कांग्रेसी नेता बाबा अभय अवस्थी की भी तस्वीर है।

read more: अमित खरे होंगे प्रधानमंत्री मोदी के नए सलाहकार, देश को नई शिक्षा नीति देने में निभाई थी अहम भूमिका

गौरतलब है कि अपने सख्त तेवर से वरुण गांधी ने लखीमपुर की पूरी घटना में बीजेपी सरकार को ही कटघरे में खड़ा कर दिया, इस बीच बीजेपी हाईकमान ने भी वरुण गांधी को संदेश देते हुए मां मेनका गांधी के साथ बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यसमिति में जगह नहीं दी, अब सत्ता के गलियारे में तरह-तरह की चर्चाएं हैं, सबसे बड़ी चर्चा ये है क्या दशकों बाद गांधी परिवार फिर से एकजुट होगा?

read more: कुछ लोग मानवाधिकार उल्लंघन के नाम पर देश की छवि को नुकसान पहुंचाने का प्रयास कर रहे : मोदी
इस फैसले पर वरुण गांधी ने कहा है कि वह पिछले पांच सालों से एनईसी की एक भी बैठक में शामिल नहीं हुए हैं, वरुण गांधी का कहना है कि मैं हमेशा सही बातों को सामने रखता आया हूं।

गांधी जयंती पर ट्रेंड हो रहा ‘नाथूराम गोडसे जिंदाबाद’, सांसद वरुण गांधी ने लगाई फटकार