Sadhu's body found in a hut in suspicious condition, villagers shocked to

संदिग्ध हालत में कुटिया में मिला साधु का शव, हालत देख चौंके ग्रामीण, पुलिस ने शुरू की जांच

Sadhu's body found : पूरे देश में हत्या जैसे आपराधिक मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। इसी बीच राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले से एक बड़ी खबर

Edited By: , August 17, 2022 / 02:36 PM IST

नई दिल्ली : Sadhu’s body found : पूरे देश में हत्या जैसे आपराधिक मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। इसी बीच राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले से एक बड़ी खबर निकलकर आई है। यहां एक साधु की हत्या कर दी गई है। साधु का शव उनकी कुटिया के दरवाजे के पास पड़ा हुआ मिला। शव को देखने के बाद ग्रामीणों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी। साधु चेतनदास के शरीर पर चोटों के कई निशान थे। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को वहां से उठवाकर स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया।

यह भी पढ़े : नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी में छात्रों ने किया हंगामा, इस मामले को लेकर कर रहे विरोध 

कुटिया के दरवाजे के पास मिला साधु का शव

Sadhu’s body found : मिली जानकारी के अनुसार, हनुमानगढ़ जिले के संगरिया थाना इलाके में रहने वाले साधु चेतनदास की हत्या कर दी गई। साधु चेतनदास भाखरावाली गांव में कुटिया में रहते थे। उनका शव उनकी कुटिया के दरवाजे के पास पड़ा मिला। हत्या के कारणों का और आरोपियों का अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

यह भी पढ़े : बारिश ने खोली दावों की पोल, राजधानी में गड्ढों में सड़क, रोजाना होते हैं हादसे 

25 वर्षों से इसी कुटिया में रह रहे थे साधु

Sadhu’s body found : संगरिया पुलिस के अनुसार साधु चेतनदास करीब 25 वर्षों से गांव भाखरावाली में कुटिया में रहते थे। बुधवार को सुबह साधु चेतनदास का शव कुटिया के बाहर पड़ा मिला। शव के आसपास खून बिखरा हुआ था। अज्ञात हमलावरों ने साधु की हत्या की है। ग्रामीणों के अनुसार साधु चेतनदास पंजाब के रहने वाले थे। ग्रामीण साधु चेतनदास को कुटिया में रोजाना खाना देकर जाते थे।

यह भी पढ़े : Gold Silver Price Update: सोने-चांदी के रेट में आज फिर भारी गिरावट! 10 ग्राम की कीमत हुई इतनी, जानिए अपने शहर के दाम 

गांव के लोगों से थे साधु के अच्छे संबंध

Sadhu’s body found : साधु चेतनदास की हत्या की सूचना के बाद संगरिया डीएसपी प्रतीक मील और संगरिया थानाधिकारी हनुमानाराम बिश्नोई भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने घटनास्थल का बारिकी से मुआयना किया। पुलिस ने ग्रामीणों से पूछताछ की तो सामने आया कि साधु चेतनदास का किसी से किसी प्रकार का विवाद या झगड़ा नहीं था। वे अपनी कुटिया में रहते थे और गांव में सभी लोगों से उनके अच्छे संबंध थे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें