Samajwadi Party leader Azam Khan's health deteriorated

सपा नेता की बिगड़ी तबीयत, आनन- फानन में राजधानी के अस्पताल में भर्ती

सपा नेता की बिगड़ी तबीयत, आनन फानन में राजधानी के अस्पताल में भर्ती! Samajwadi Party leader Azam Khan's health deteriorated

Edited By :   Modified Date:  April 17, 2023 / 07:49 PM IST, Published Date : April 17, 2023/7:49 pm IST

नई दिल्ली। Samajwadi Party leader Azam Khan’s health deteriorated समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान की तबीयत अचानक बिगड़ गई है। जिसके बाद उन्हें दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि फिलहाल उनकी हालत स्थिर बनी हुई। जानकारी के मुताबिक आजम खान को रात तीन बजे सर गंगा राम अस्पताल के सर्जरी विभाग में भर्ती करवाया गया है। आजम के साथ उनके परिजन भी मौजूद हैं। परवार वालों का कहना है कि कल शाम रोज़ा इफ्तार के बाद आजम कां की तबियत बिगड़ी थी।

Read More: गरीबों का मसीहा बना ये चाय दुकान वाला, मरीजों को अपने पैसे पर उपलब्ध करवाते हैं दवाई, डॉक्टर चायवाले के नाम से पुकारते हैं लोग 

Samajwadi Party leader Azam Khan’s health deteriorated पिछले साल अगस्त में सपा के वरिष्ठ नेता को निमोनिया से पीड़ित पाए जाने के बाद लखनऊ के एक निजी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया था। नेता को सांस लेने में तकलीफ की शिकायत हुई थी, जिसके बाद डॉक्टरों ने उनकी जांच की थी।

Read More: Bhilai news: शिक्षा के मंदिर को चोरों ने बनाया निशाना, चोरी का जुगाड़ देखकर दंग रह गए लोग 

जेल में रहते हुए लड़ा था चुनाव

आपको बता दें कि आजम खान समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेता है। वो 10 बार विधायकी कर चुके है। उन्होंने साल 2022 में जेल से ही चुनाव लड़े थे और चुनाव भी जीत थे। लेकिन चुनाव के कुछ महीने बाद ही आजम खां को भड़काऊ भाषण के मामले में कोर्ट से तीन साल की सजा सुनाई गई, जिसके बाद उन्हें अपनी विधानसभा की सदस्यता गंवानी पड़ी।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers