Sas aur Damad ka Prem-Prasang, Love affair between and sas and damad

अपनी ही सास को दिल दे बैठा दामाद, ग्रामीणों ने दोनों को इस हाल में पकड़ा, लूडो खेलते-खेलते शुरू हुआ था अफेयर

अपनी ही सास को दिल दे बैठा दामाद, ग्रामीणों ने दोनों को इस हाल में पकड़ा: Sas aur Damad ka Prem-Prasang, Love affair between and sas and damad

Edited By :   Modified Date:  May 18, 2023 / 07:20 PM IST, Published Date : May 18, 2023/7:20 pm IST

जमुईः Sas aur Damad ka Prem-Prasang प्यार के कई किस्से तो आपने सुना ही होगा। कोई अपने से कई साल बड़े को दिल दे बैठता है तो कोई अपने से छोटे को। लेकिन आज हम आपको प्यार के एक ऐसे किस्से के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। दरअसल ऑनलाइन लूडो खेलते-खेलते एक सास अपने दामाद को दिल दे बैठी। दामाद अपनी प्रेमिका यानी सास से मिलने बुधवार देर रात उसके घर पहुंचा लेकिन ग्रामीणों ने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया।

Read More : घर में होने वाला था बेटी के नामकरण का कार्यक्रम, अचानक हो गया कुछ ऐसा कि मातम में तब्दील हो गई खुशियां 

Sas aur Damad ka Prem-Prasang मिली जानकारी के अनुसार ये पूरा मामला जिले के बरहट थाना क्षेत्र के एक गांव का है। सात साल पहले युवक की शादी जमुई के एक गांव में हुई थी। इस दौरान उसे दो बेटे भी हुए। फिर मोबाइल पर लूडो खेलने के दौरान युवक का चचेरी सास से संपर्क हो गया। इसके बाद दोनों का प्रेम परवान चढ़ गया। इसकी भनक दोनों के परिजनों को भी हुई। युवक अक्सर सास से मिलने जमुई आता था। युवक के मुताबिक उसका सास से तीन साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। इस बीच उनकी पत्नी भी उसे छोड़कर मायके चली गई। सास ने बुधवार की रात फोन कर उसे बुलाया था, जब युवक सास के घर पर पहुंचा तो लोगों ने उसकी पिटाई कर दी।

Read More : लखनऊ सुपर जायंट्स को लगा बड़ा झटका, केएल राहुल के बाद ये दिग्गज खिलाड़ी हुआ चोटिल… 

पिटाई के बाद घायल हुए युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। घायल युवक की पहचान बांका जिले के ढोरैया निवासी ब्रह्मचारी गोस्वामी के पुत्र चंदन गोस्वामी के रूप में हुई है। इधर, पुलिस युवक से पूछताछ कर रही है और घटना की जांच में जुटी है। इधर, दोनों का प्रेम-प्रसंग गांव में चर्चा का विषय बन गया है।