School closed in Udaipur due to severe cold

शीतलहर की चपेट में आया प्रदेश, 5वीं कक्षा तक के स्‍कूल बंद, आदेश जारी

School closed in Udaipur due to severe cold : 5वीं कक्षा तक के स्‍कूलों को 31 जनवरी 2023 तक बंद रखने का निर्देश दिया गया है।

Edited By :   Modified Date:  January 30, 2023 / 09:47 AM IST, Published Date : January 30, 2023/9:46 am IST

School closed in Udaipur due to severe cold : उदयपुर। देश के कई राज्य इस समय शीतलहर की चपेट में हैं। उप्र, गुजरात, हिप्र, उत्तराखंड, पूर्वी राज्य, मप्र,छग जैसे राज्यों में कोहरे का प्रकोप देखा जा रहा हैं। तो वहीं राजस्‍थान के उदयपुर का इलाका शीतलहर की चपेट में है। कड़ाके की सर्दी ने जीना मुहाल कर दिया है। इससे आम जनजीवन भी प्रभावित होने लगा है। इसे देखते हुए स्‍थानीय प्रशासन ने ऐतिहातन कदम उठाने शुरू कर दिए हैं। शीतलहर और कड़ाके की ठंड को देखते हुए उदयपुर में कक्षा 5 तक के स्‍कूल को बंद करने का आदेश जारी किया गया है।

read more : Bilaspur CG News : बिलासपुर में 4 घंटे रहेगी बिजली बंद, नागरिकों को करना पड़ सकता है परेशानी का सामना

School closed in Udaipur due to severe cold : मौसम के तेवर लगातार बदलते हुए देखे जा रहे है। वहीं ADM सिटी की ओर से जारी आदेश में 5वीं कक्षा तक के स्‍कूलों को 31 जनवरी 2023 तक बंद रखने का निर्देश दिया गया है। यह आदेश सरकारी के साथ ही निजी और CBSE से संबद्ध स्‍कूलों पर भी लागू होगा। एडीएम सिटी ने अपने आदेश में कहा, ‘उदयपुर में शीतलहर के प्रकोप को देखते हुए सभी स्‍कूलों में कक्षा 5 तक के छात्रों के लिए अवकाश की घोषणा की जाती है।

read more : Petrol-Diesel Today Latest Price : यहां देखें पेट्रोल-डीजल के लेटेस्ट रेट, जानें आपके शहर का क्या है हाल…

 

पांचवीं कक्षा तक के छात्रों के लिए 31 जनवरी तक छुट्टी रहेगी।’ एडीएम सिटी की ओर से जारी आदेश में आगे कहा गया है, आगामी दिनों में तापमान गिरने से सर्दी का प्रकोप बढ़ने और शीतलहर चलने की आशंका को देखते हुए उदयपुर जिले के समस्‍त राजकीय एवं गैरराजकीय विद्यालयों में पांचवीं कक्षा तक के छात्रों के लिए 31 जनवरी 2023 तक अवकाश घोषित किया गया है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers