SDM Bride Run Away: Barat Se Pahle Farar Hua Dula

सोलह श्रृंगार करके इंतजार करती रह गई दुल्हन, बारात आने से पहले गायब हो गया SDM दूल्हा

दुल्हन सज धजकर इंतजार करती रही लेकिन दूल्हा आया ही नहीं। बताया जा रहा है कि दूल्हा प्रशासनिक अफसर है! SDM Bride Run Away

Edited By :   Modified Date:  December 17, 2022 / 05:33 PM IST, Published Date : December 17, 2022/5:33 pm IST

वाराणसी: SDM Bride Run Away प्रदेश की धर्मनगर वारणसी से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। दरअसल मामला शादी समारोह से जुड़ा है, जहां दुल्हन सज धजकर इंतजार करती रही लेकिन दूल्हा आया ही नहीं। बताया जा रहा है कि दूल्हा प्रशासनिक अफसर है। हैरानी की बात तो ये है कि इससे पहले भी दो बार शादी की डेट टाली जा चुकी है। फिलहाल मामले में लड़की पक्ष वालों ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

Read More: ‘Pathan’ Controversy : ‘पठान’ विवाद में बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की एंट्री, फिल्म न देखने की दिलाई शपथ, कही ये बड़ी बात

SDM Bride Run Away मिली जानकारी के अनुसार शिवपुर के रहने वाले युवक की शादी शंकुलधारा की रहने वाली एक युवती से तय हुई थी। बताया जा रहा है कि लड़का एसडीएम के पद पर पदस्थ है और यह शादी कथाकथित ताऊ ने तय कराई थी, लेकिन शादी वाले दिन ही होने वाला दूल्हा कांड कर गया। सात फेरे लेने के लिए सज धजकर तैयारी बैठी दुल्हन के होश तब उड़ गए जब फोन पर जानकारी मिली कि दूल्हा लापता हो गया है।

Read More: 7 हजार से ज्यादा शिक्षकों के पदों पर निकली बंपर भर्ती, 35000 से ज्यादा मिलेगी सैलरी 

बताया जा रहा है कि इसके पहले भी यह शादी तीन बार स्थगित हुई थी, लेकिन कथाकथित ताऊ के दवाब में 14 दिसंबर को लक्सा थाना क्षेत्र के उत्सव वाटिका में विवाह के लिए दोनों पक्ष राजी हुए थे। शादी का कार्ड भी छपवा कर बांटा गया था, लेकिन शादी के दिन आये एक फोन कॉल ने इसकी खुशियों को गमगीन कर दिया।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers