Entry of Pandit Dhirendra Krishna Shastri in 'Pathan' controversy

‘Pathan’ Controversy : ‘पठान’ विवाद में बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की एंट्री, फिल्म न देखने की दिलाई शपथ, कही ये बड़ी बात

Entry of Pandit Dhirendra Krishna Shastri in 'Pathan' controversy : 'पठान' विवाद में बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की एंट्री

Edited By :   Modified Date:  December 17, 2022 / 05:26 PM IST, Published Date : December 17, 2022/5:26 pm IST

Entry of Pandit Dhirendra Krishna Shastri in ‘Pathan’ controversy : भोपाल। बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री अक्सर अपने बयानों की वजह से सुर्ख़ियों में रहते हैं। हाल ही में पठान फिल्म के विरोध में उनका एक बयान चर्चा में छा गया है। बागेश्वर धाम सरकार के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने अपने एक कथा के दौरान शाहरुख़ खान का बिना नाम लिए उनके वैष्णों माता मंदिर जाने पर भी तंज कसा।

read more : सरकारी स्कूलों में लागू होगी सेमेस्टर प्रणाली, स्कूली छात्रों को देनी होगी दो बार परीक्षा, आदेश जारी

Entry of Pandit Dhirendra Krishna Shastri in ‘Pathan’ controversy : धीरेंद्र शास्त्री का एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने पठान फिल्म के बॉयकॉट ट्रेंड का समर्थन किया। उन्होंने लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि, ”तुम्हे सौगंध है पूरे भारत के लोगों को। तुम्हे शपथ है जो सनातन का विरोध करें। फिर चाहे वो नेता हो या अभिनेता हो।

read more : रेड ड्रेस में इस हसीना ने गिराई हुस्न की बिजलियां, किलर पोज देखकर पागल हुए फैंस 

Entry of Pandit Dhirendra Krishna Shastri in ‘Pathan’ controversy : तुमलोगों ने बॉयकॉट से अभिनेता कलावा भी पहनने लगे और तिलक भी लगाने लगे। वो वैष्णों माता मंदिर जाने लगे। आज शपथ लो दोनों हाथ उठा कर ऐसे हीं अगर राजनेता सनातन धर्म का विरोध करें तो उनका बॉयकॉट करें….”आपको बता दें कि बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री की पॉपुलैरिटी इंटरनेट पर बढ़ती जा रही है। बॉलीवुड फिल्मों में सनातन संस्कृति के अपमान को लेकर धीरेन्द्र शास्त्री ने कई बार आरोप लगाए हैं।

read more : सरकारी स्कूलों में लागू होगी सेमेस्टर प्रणाली, स्कूली छात्रों को देनी होगी दो बार परीक्षा, आदेश जारी

यहां दिल्ली में हुये श्रद्धा केस पर भी बागेश्वर धाम सरकार के महराज धीरेन्द्र शास्त्री का गुस्सा देखा गया था। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि अगर यही कृत्य कोई हिंदू करता तो अभी तक देश में दंगे हो जाते, सरकारें बदल जाती।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें