SDM Slappes Husband of Female Workers due to He work in Office

महिला कर्मचारी के पति को SDM साहब ने जड़ा तमाचा, पत्नी के बदले कर रहा था काम, वायरल हुआ वीडियो

महिला कर्मचारी के पति को SDM साहब ने जड़ा तमाचा,! SDM Slappes Husband of Female Workers due to He work in Office in place of wife

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : May 23, 2022/6:26 pm IST

वैशाली: SDM Slappes Husband of Female Workers बिहार के वैशाली जिले से सरकारी अधिकारी द्वारा बदसलूकी करने का मामला सामने आया है। दरअसल औचक निरीक्षण में पहुंचे एसडीएम ने महिला कर्मचारी के पति को तमाचा जड़ दिया। बताया जा रहा है कि युवक अपनी पत्नी की जगह पर ऑफिस में काम कर रहा था, ​जो एसडीएम साहब को नागवार गुजरी और उन्होंने सीधे तमाजा जड़ दिया। अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Read More: इस देश ने भारत समेत 16 देशों की यात्रा पर लगाया बैन, आदेश जारी कर कही ऐसी बात 

SDM ने महिला कर्मचारी के पति को जड़ा तमाचा

SDM Slappes Husband of Female Workers मिली जानकारी के अनुसार SDM को शिकायत मिली थी कि महनार प्रखंड कार्यालय को दलालों ने अपना अड्डा बना लिया है। शिकायत के आधार पर एसडीएम ने प्रखंड कार्यालय में दबिश दी। जब यहां एसडीएम पहुंचे तो देखा कि कार्यालय में सेविका के बदले उनका पति काम कर रहा है। सेविका के पति को काम करते देख एसडीएम साहब बौखला गए और उन्होंने सीधे महिला कर्मचारी के पति पर थप्पड़ों की बरसात कर दी।

Read More: यदि आपके पास भी है 10 रुपए का ऐसा नोट, तो रातो रात बन सकते हैं लखपति, जानें कैसे 

दलालों का अड्डा बना सरकारी कार्यालय

वहीं, SDM द्वारा सेविका के पति को थप्पड़ मारे जाने के बाद स्थानीय CDPO एसडीएम पर भड़क गईं और उल्टे SDM के सामने सवाल खड़ा कर दिया कि आपकी इस जांच में महिला प्रमुख की जगह उनके पति किस हैसियत से मौजूद हैं? इसके बाद SDM के आदेश पर सेविका के पति पर FIR दर्ज कर पुलिस ने उसे जेल भेज दिया है। हालांकि जिस महिला प्रमुख की शिकायत पर उनके पति को लेकर SDM साहब जांच करने पहुंचे थे उसके साथ ही वो वहां से निकल गए।

Read More: ‘PM मोदी के घर के नीचे भी मस्जिद है, वहां भी होगी खुदाई?’, असदुद्दीन ओवैसी ने साधा निशाना 

हवालात पहुंचा महिला का पति

SDM की इस थप्पड़बाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर अब खूब वायरल हो रहा है। अब लोग सवाल उठा रहे हैं कि बेशक पत्नियों की जगह पतियों का काम करना कानूनी और नैतिक रूप से सही नहीं है लेकिन SDM खुद महिला जनप्रतिनिधि की जगह उसके पति के साथ घूमते हुए नजर आए। ऐसे में सवाल उठते हैं कि आखिर सेविका पति पर इतना गुस्सा क्यों?

Read More: समझाने के बाद भी नहीं मान रहा था लड़का, दूर करने लड़की के परिजनों ने रची ये खतरनाक साजिश 

 
Flowers