SDM Syed Riaz Ahmed Trying to Kiss IIM Student during Party

पार्टी के दौरान SDM ने IIM की छात्रा को Kiss करने की कोशिश, ​पीड़िता ने थाने में की शिकायत

पार्टी के दौरान SDM ने IIM की छात्रा को Kiss करने की कोशिश! SDM Syed Riaz Ahmed Trying to Kiss IIM Student during Party

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:01 PM IST, Published Date : July 5, 2022/5:11 pm IST

खूंटी: SDM Trying to Kiss IIM Student जिले के प्रशासनिक अधिकारी पर आईआईएम की एक छात्रा ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। पीड़िता के आरोप के बाद पुलिस ने एसडीएम को हिरासत में ले लिया है। स्टूडेंट का आरोप है कि अधिकारी ने पार्टी के दौरान उससे छेड़छाड़ की कोशिश की। पीड़िता ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

Read More: क्लिनिकल ट्रायल में कैंसर से ठीक होने के आए शत—प्रतिशत नतीजे, खुशी से झूम उठी महिला… 

SDM Trying to Kiss IIM Student मिली जानकाररी के अनुसार हिमाचल प्रदेश के आईआईएम मंडी की छात्रा इंटर्नशिप करने खूंटी आई थी। इस दौरान छात्रा एक पार्टी में शामिल हुई थी, जिसमें एसडीएम सैयद रियाज अहमद भी मौजूद थे। पार्टी के दौरान एसडीएम सैयद रियाज अहमद ने दोस्ती करने के बहाने छेड़छाड़ करने की कोशिश की।

Read More: तिरपाल में बारातियों का जोश हाई, भारी बरसात में बाराती बोले- बोलो तारा रारा 

छात्रा ने अपनी शिकायत में लिखा है कि 1 जुलाई की रात को पार्टी थी। जिसमें एसडीएम ने उसे किस करने और छेड़खानी करने का प्रयास किया। वह उसे गलत नजर से घूर रहे थे। इस मामले में 4 जुलाई की देर शाम को एफ आई आर दर्ज कराई गई है। गौरतलब है कि एसडीएम सैयद रियाज अहमद 2018 बैच के आईएएस अधिकारी हैं।

Read More: Ind Vs Eng: एजबेस्टन टेस्ट में भारत की शर्मनाक हार, 377 रन भी नहीं बना सकी टीम, इंग्लैंड से सीरीज 2-2 से ड्रॉ

बड़ी और ताजा खबरों से अपडेट रहने के लिए यहां करें क्लिक