Two terrorists killed in Jammu and Kashmir's Poonch

सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ में 2 आतंकी ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी…

Two terrorists killed in Jammu and Kashmir's Poonch जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबलों का अभियान लगातार जारी है।

Edited By :   Modified Date:  August 7, 2023 / 10:09 AM IST, Published Date : August 7, 2023/10:04 am IST

Two terrorists killed in Jammu and Kashmir’s Poonch: जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबलों का अभियान लगातार जारी है। सोमवार को पुंछ जिले में सेना के जवानों ने एलओसी के ही पास एक आतंकी को ढेर कर दिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक वह घुसपैठ की फिराक में था। जवानों ने देगवार सेक्टर में देखा कि कुछ संदिग्ध हरकतें हो रही हैं। अंधेरे का फायदा उठाकर आतंकी घुसपैठ की फिराक में थे। इसके बाद सेना ने ऑपरेशन शुरू कर दिया और आतंकी को ढूंढकर ढेर कर दिया।

Read more: Balrampur news: लापरवाही पड़ी भारी, SP ने एक एसआई और तीन आरक्षक को किया निलंबित, जानिए माजरा 

Two terrorists killed in Jammu and Kashmir’s Poonch: बता दें कि जून 2023 में जम्मू कश्मीर के राजौरी जिले में सुरक्षाबलों की आतंकियों से मुठभेड़ हो गई थी। मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया था। घटना राजौरी जिले के दस्सल फॉरेस्ट एरिया के दस्सल गुजरां में हुई थी। जानकारी के मुताबिक 1-2 जून की रात सुरक्षाबलों को दस्सल गुजरां इलाके में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। सूचना के आधार पर सुरक्षाबलों और जम्मू कश्मीर पुलिस की टीम इलाके में पहुंची और सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया था।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें