Security increased in Jammu and Kashmir before PM Modi's visit

पीएम मोदी के दौरे से पहले जम्मू -कश्मीर में बढ़ाई गई सुरक्षा, स्थापित की गई विशेष जांच चौकियां

PM Modi Jammu Tour : प्राधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को जम्मू-कश्मीर के दौरे पर रहेंगे। पीएम मोदी के दौरे से पहले कश्मीर में सुरक्षा बलों

Edited By :   Modified Date:  February 18, 2024 / 07:39 PM IST, Published Date : February 18, 2024/7:39 pm IST

श्रीनगर : PM Modi Jammu Tour : प्राधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को जम्मू-कश्मीर के दौरे पर रहेंगे। पीएम मोदी के दौरे से पहले कश्मीर में सुरक्षा बलों को सतर्क कर दिया गया है। अधिकारियों ने रविवार को यहां बताया कि पुलिस एवं अर्द्धसैनिक बल शहर और उसके आसपास दर्जनों स्थानों पर वाहनों की जांच कर रहे हैं। अधिकारियों ने बताया कि एहतियात के तौर पर श्रीनगर में विभिन्न स्थानों पर प्रवेश और निकास मार्गों पर विशेष जांच चौकियां स्थापित की गई हैं।

अधिकारियों ने बताया कि भले ही प्रधानमंत्री जम्मू क्षेत्र का दौरा करेंगे, लेकिन घाटी में सुरक्षा एजेंसियों को सतर्क कर दिया गया है, ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि इस केंद्र शासित प्रदेश में प्रधानमंत्री मोदी के दौरे के दौरान आतंकवादी किसी विध्वंसक गतिविधि को अंजाम न दे सकें।

यह भी पढ़ें : Allahabad High Court Recruitment : इलाहाबाद हाई कोर्ट में निकली बंपर भर्ती, रजिस्ट्रेशन हुए शुरू, यहां देखें आवेदन की प्रक्रिया.. 

जम्मू-कश्मीर को मिलेगी सौगात

PM Modi Jammu Tour : दूसरे कार्यकाल के दौरान प्रधानमंत्री मोदी का यह जम्मू-कश्मीर का दूसरा दौरा होगा। प्रधानमंत्री अपने जम्मू दौरे के दौरान विभिन्न विकास परियोजनाओं का उद्घाटन कर सकते हैं, जिनमें जम्मू स्थित एम्स अस्पताल, चिनाब नदी पर दुनिया के सबसे ऊंचे रेलवे पुल और उधमपुर में देविका नदी परियोजना शामिल हैं। मोदी, संगलदान-बारामूला रेल लिंक पर पहली रेल को वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से हरी झंडी दिखा सकते हैं, जिसके बाद वह जम्मू में एक जनसभा को भी संबोधित कर सकते हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp