Such acts with the girl's photo, the eyes of the family were torn

छात्रा की फोटो के साथ की गई ऐसी हरकतें, देखकर फटी रह गई परिजनों की आंखें, क्लासमेट पर मुक़दमा दर्ज

छात्रा की फोटो के साथ की गई ऐसी हरकतें, देखकर फटी रह गई परिजनों की आंखें, क्लासमेट पर मुक़दमा दर्ज Such acts with the girl's photo

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : August 7, 2022/12:26 pm IST

 The Girl’s Photo : नई दिल्ली। ग्रेटर नोएडा में अश्लील तस्वीर को सोशल मीडिया पर वायरल करने का मामला सामने आया है, जिसमें आरोपी मुक़दमा दर्ज कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि यह मामला ग्रेटर नोएडा के एक नामी स्कूल में पढ़ने वाली 12वीं कक्षा की छात्रा के फोटो से छेड़छाड़ कर सोशल मीडिया पर वायरल करने का है।

Read more: Multinational Company Zoom India Jobs: स्नातकों सहित डाटा इंजीनियर्स के लिए शानदार मौका, ऐसे करें अप्लाई 

छात्रा की क्लास में पढ़ने वाले 3 छात्रों ने छात्रा की फोटो को अश्लील बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पुलिस ने थाने में आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है। बेटी ने इस बारे में जब अपने परिजनों को बताया तो परिजन भी दंग रह गए। जिसके बाद नोएडा की फेज टू कोतवाली में मामला दर्ज करवाया गया। इतना ही नहीं परिजनों ने स्कूल प्रबंधन से भी मुलाकात की और पूरी मामले की जानकारी उपलब्ध कराई।

Read more: World Breastfeeding Week 2022 : ब्रेस्टफीड कराना होता है फायदेमंद, जानें सबके सामने दूध पिलाने से क्यों डरती हैं महिलाएं 

The Girl’s Photo : पुलिस अफसरों का कहना है कि यह मामला साइबर सेल की मदद से इस मामले को सुलझाया जाएगा। जिसमें आईपी एड्रेस और जिन फोन नंबरों का इस्तेमाल किया गया उसकी जानकारी में पुलिस जुटी है। 3 छात्रों के अलावा और कौन कौन छात्र इस मामले में शामिल थे साथ ही किस सॉफ्टवेयर के जरिए एडिटिंग कर तस्वीर को अश्लील बनाया गया इसकी भी जांच पड़ताल की जा रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें