Seema Haider was seen dressed in a tricolor saree

Seema Haider In saree: माथे पर चुनरी तिरंगे रंग की साड़ी में सजी नजर आई सीमा हैदर, बच्चों और पति सचिन संग फहराया तिरंगा

माथे पर चुनरी तिरंगे रंग की साड़ी में सजी नजर आई सीमा हैदर, बच्चों और पति सचिन संग फहराया तिरंगा Seema Haider was seen dressed in a tricolor saree

Edited By :   Modified Date:  August 14, 2023 / 03:00 PM IST, Published Date : August 14, 2023/2:54 pm IST

Seema Haider In saree पबजी वाले प्यार के लिए तीन देशों की सीमाएं लांघकर पाकिस्तान से भारत आने वाली सीमा हैदर भारत के 77वें स्वतंत्रता दिवस के पहले पूरी तरह देभशक्ति के रंग में रंगी नजर आई। सीमा हैदर और उसके चारों बच्चों ने प्रेमी सचिन मीणा के घर पर तिरंगा फहराया और राष्ट्रगान गाकर भारत माता की जय के नारे भी लगाए। सीमा हैदर ने हिन्दुस्तानी संस्कृति के अनुसार तिरंगे रंग की साड़ी में सजी नजर आई। उन्होनें माथे पर चुनरी बांधकर भगवा शॉल भी ओढ़ रखा था। बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर रविवार से हर घर तिरंगा अभियान की शुरुआत हुई है, जो 15 अगस्त तक चलेगा।

Read More: Today News LIVE Update 14 August : भाजपा ने आगामी विधानसभा उपचुनाव के लिए जारी की उम्मीदवारों की सूची 

पाकिस्तान के कराची की रहने वाली 30 वर्षीय सीमा हैदर की साल 2020 में भारत के ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा में रहने वाले युवक सचिन मीणा (22) की ऑनलाइन पबजी गेम खेलने के दौरान दोस्ती हो गई थी। दोनों की यह दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई। मार्च 2023 में पहली बार दोनों नेपाल में मिले थे मई महीने में सीमा अपने चार बच्चों के साथ दुबई और नेपाल के रास्ते भारत आई तथा प्रेमी सचिन के साथ रहने लगी।

बता दें कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्वतंत्रता दिवस समारोह को मद्देनजर रखते हुए लोगों से हर घर तिरंगा अभियान के तहत अपने सोशल मीडिया के डिस्प्ले पिक्चर में तिरंगें की तस्वीर लगाने की अपील की है। प्रधानमंत्री ने शुक्रवार को लोगों से 13 से 15 अगस्त के बीच ‘हर घर तिरंगा’ आंदोलन में हिस्सा लेने का आह्वान किया था। प्रधानमंत्री ने लोगों से आग्रह किया है कि वे ‘हर घर तिरंगा’ वेबसाइट पर राष्ट्रीय ध्वज के साथ अपनी तस्वीरें अपलोड करें। इसी तरह का अभियान पिछले साल भी शुरू किया गया था।

Read More: Shweta Tiwari Hot pics: एक्ट्रेस ने अपने हॉट फोटोशूट से बढ़ाया इंटरनेट का पारा, दिलकश अदाएं देख दंग रह जाएंगे आप… 

Seema Haider In saree मोदी ने सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म ट्विटर पर लिखा, ”हर घर तिरंगा आंदोलन की भावना के साथ आइए हम अपने सोशल मीडिया अकाउंट की डीपी को बदलें और इस अनूठे प्रयास को समर्थन दें, जो हमारे प्यारे देश और हमारे बीच के बंधन को गहरा करेगा।”

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

 

 
Flowers