Seize the passports of BJP leaders because they are going to run away

Sanjay Raut On CM Yogi Statement :’भाजपा नेताओं के पासपोर्ट जब्त करो क्योंकि ये भागने वाले हैं’, संजय राउत ने सीएम योगी के बयान पर किया पलटवार

Sanjay Raut On CM Yogi Statement : सीएम योगी के इस बयान पर उद्धव ठाकरे गुट के नेता संजय राउत ने पलटवार किया है।

Edited By :   Modified Date:  May 21, 2024 / 12:08 PM IST, Published Date : May 21, 2024/12:08 pm IST

मुंबई : Sanjay Raut On CM Yogi Statement : उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा और कहा था कि, चुनाव के बाद ये सभी भाग जाते हैं। वहीं सीएम योगी के इस बयान पर उद्धव ठाकरे गुट के नेता संजय राउत ने पलटवार किया है। संजय राउत ने अपने बयान में कहा कि, “4 जून के बाद सभी बीजेपी के प्रमुख नेताओं के पासपोर्ट जब्त करो क्योंकि ये भागने वाले हैं। न राहुल गांधी कभी भागे और न ही INDIA गठबंधन के नेता कभी भागे। हम जेल में गए और संघर्ष किया…ये (बीजेपी) व्यापारी लोग हैं और ये डरपोक होते हैं। योगी आदित्यनाथ को पता होना चाहिए।.. योगी जी इस व्यापारी मंडल में फंस गए हैं।”

यह भी पढ़ें : Bihar News: मातम में बदली खुशियां, गंगा नदी में डूबने से पांच लोगों की हुई मौत, पहुंचे थे कार्य्रकम में शामिल होने के लिए 

सीएम योगी ने बयान में कही थी ये बात

Sanjay Raut On CM Yogi Statement :  बता दें कि, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ चंडीगढ़ में बीजेपी उम्मीदवार संजय टंडन के पक्ष में प्रचार करने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा था। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने देश और समाज को बांटा है। कांग्रेस राम नाम को नकार चुकी है। इसके साथ ही उन्होंने से कांग्रेस उम्मीदवार मनीष तिवारी को उड़नखटोला बताया। उन्होंने कहा कि चुनाव के बाद ये भाग जाते हैं। लेकिन, दुनिया में जब कोई संकट आता है तो पीएम नरेंद्र मोदी संकटमोचक बनकर आते हैं।

यह भी पढ़ें : ‘मोदी ने आपको उत्तराधिकारी चुन लिया इसका आपको घमंड हो गया’, केजरीवाल का शाह पर सीधा हमला 

पुणे सड़क हादसे पर संजय राउत ने कही ये बात

Sanjay Raut On CM Yogi Statement :  वहीं महाराष्ट्र के पुणे में बीते शनिवार को हुई कार दुर्घटना मामले में संजय राउत ने कहा कि,”पुलिस कमिश्नर को सस्पेंड किया जाना चाहिए। उन्होंने आरोपियों को बचाने की कोशिश की। एक युवा जोड़े की हत्या कर दी गई और आरोपी को 2 घंटे के भीतर जमानत दे दी गई। वीडियो में देखा जा सकता है कि वह नशे में थे, लेकिन उसकी मेडिकल रिपोर्ट नेगेटिव थी। आरोपी की मदद कौन कर रहा है? ये पुलिस कमिश्नर कौन है? उन्हें हटाया जाना चाहिए नहीं तो पुणे की जनता सड़कों पर उतरेगा।”

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp