कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने किया राष्ट्रपति उम्मीदवार मुर्मू का समर्थन, पार्टी को दी ये नसीहत |

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने किया राष्ट्रपति उम्मीदवार मुर्मू का समर्थन, पार्टी को दी ये नसीहत

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम राष्ट्रपति चुनाव को लेकर अपनी पार्टी के खिलाफ मुखर हो गए हैं। वरिष्ठ नेता ने पार्टी को राष्ट्रपति चुनाव के मामले पर पार्टी हाईकमान को पुनर्विचार करने की नसीहत देते हुए एनडीए की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू का समर्थन किया है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : July 14, 2022/10:14 am IST

Acharya Pramod Krishnam supported Murmu: नई दिल्ली, 14 जुलाई 2022। कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने राष्ट्रपति चुनाव के लिए एनडीए प्रत्याशी द्रौपदी मुर्मू का समर्थन किया। साथ ही उन्होंने कांग्रेस हाईकमान को नसीहत भी दी, इस संबंध में प्रमोद कृष्णम ने एक ट्वीट किया है। बता दें कि आज ही 10 जनपथ पर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कांग्रेस के सीनियर नेताओं की एक मीटिंग बुलाई है। बताया जा रहा है कि बैठक में 18 जुलाई को होने वाले राष्ट्रपति चुनाव के अलावा कई अन्य मुद्दो पर चर्चा होगी।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां Click करें*<<

read more: इंडियन टीम में कोहली की स्थिति पर बोले सौरव गांगुली, बिना क्षमता और गुणवत्ता के नहीं आते नंबर

कांग्रेस की इस मीटिंग से पहले प्रमोद कृष्णम का ये ट्वीट चर्चा में रह सकता है, प्रमोद कृष्णम ने बुधवार रात को ट्वीट कर लिखा कि पंडित मोतीलाल नेहरु से लेकर आज तक कांग्रेस हमेशा शोषित, वंचित और आदिवासियों के साथ खड़ी रही है। राष्ट्रपति चुनाव में एक आदिवासी महिला उम्मीदवार द्रोपदी मुर्मू का विरोध करना मेरे विचार से बिलकुल उचित नहीं है, पार्टी हाई कमान को इस पर पुनर्विचार करना चाहिये।

read more: Free Booster Dose: केंद्र सरकार का बड़ा फैसला, फ्री में लगेगा वैक्सीन का बूस्टर डोज, ​मात्र इतने दिन मिलेगी छूट

Acharya Pramod Krishnam supported Murmu: इससे पहले भी आचार्य प्रमोद कृष्णम के कई ऐसे बयान हैं जो कांग्रेस से अलग दिखते हैं। दो दिन पहले उन्होंने राष्ट्रपति पद के लिए यूपीए के उम्मीदवार यशवंत सिन्हा के एक बयान को लेकर उनपर निशाना साधा था, दरअसल, यशवंत सिन्हा ने कहा था कि राष्ट्रपति चुने जाने पर मैं संविधान के संरक्षक के रूप में कार्य करूंगा और सरकार को ऐसा कुछ भी करने से रोकूंगा, जिससे प्रजातंत्र का हनन हो- जैसे राज्य में चुनी हुई सरकार को गिराना। यूपीए की ओर से राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार यशवंत सिन्हा के इस बयान पर प्रमोद कृष्णम ने कहा था कि ना नौ मन तेल होगा-ना राधा नाचेगी।