बड़ी खबर! बस और ट्रक की भिड़ंत में सात लोगों की मौत, 40 से अधिक घायल |

बड़ी खबर! बस और ट्रक की भिड़ंत में सात लोगों की मौत, 40 से अधिक घायल

बस और ट्रक की भिड़ंत में सात लोगों की मौत, 40 से अधिक घायल Seven killed, over 40 injured in bus-truck collision

Edited By :   Modified Date:  April 21, 2023 / 11:55 PM IST, Published Date : April 21, 2023/11:29 pm IST

Seven people traveling in the bus died: अयोध्या । जिले में गोरखपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर शुक्रवार की रात बस और ट्रक की टक्कर में बस सवार सात लोगों की मौके पर मौत हो गई जबकि 40 से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि दुर्घटना उस समय हुई जब फैजाबाद की ओर से आ रही एक निजी यात्री बस आंबेडकर नगर की तरफ जाने के लिए लखनऊ गोरखपुर राजमार्ग पर बने एक कट से मुड़ने के क्रम में सामने से आ रहे एक ट्रक से भिड़ गई।

उनहोंने बताया कि टक्कर इतनी भीषण थी कि ट्रक पलट गया और बस उस ट्रक के नीचे आ गई। दुर्घटना की सूचना पाकर पुलिस प्रशासन तत्काल मौके पर पहुंचा।

read more:  IPL Satta में हारा लाखों रुपए, कर्ज पटाने के लिए किया मासूम का अपहरण, फिर की हत्या

अयोध्या के जिलाधिकारी नितीश कुमार ने पीटीआई/भाषा को बताया कि एक दर्जन से अधिक एंबुलेंस को बचाव कार्य में लगाया गया है। उन्होंने कहा, ‘‘हम इस दुर्घटना में फंसे लोगों को निकाल रहे हैं और घायलों को जिला अस्पताल औऱ मेडिकल कॉलेज ले जाया जा रहा है।’’

इस बीच, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक ट्वीट कर इस दुर्घटना में मरने वालों के प्रति गहरा शोक व्यक्त किया है।

read more: 12वीं की छात्रा का अपहरण कर किया बलात्कार, फिर कर दी हत्या, प्रदर्शनकारियों पर पुलिस ने किया लाठी चार्ज 

मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों को तत्काल अस्पताल ले जाने और उन्हें उचित इलाज उपलब्ध कराने का निर्देश दिया है। साथ ही उन्होंने राहत कार्यों में तेजी लाने का भी निर्देश दिया है।

जिलाधिकारी ने कहा कि अयोध्या के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर अजय राजा के मुताबिक, अभी तक सात लोगों की मृत्यु हुई है और 40 से अधिक लोग इस सड़क दुर्घटना में घायल हुए हैं। बचाव कार्य अब भी जारी है।