Sex racket exposed

मालिश की आड़ में जिस्मफरोशी, सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में दो स्पा मालिक समेत 10 गिरफ्तार

गिरफ्तार लोगों पर अनैतिक तस्करी अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है और उनके खिलाफ सेक्टर 50 पुलिस स्टेशन में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

Edited By :   Modified Date:  April 10, 2023 / 03:20 PM IST, Published Date : April 10, 2023/3:06 pm IST

Sex racket exposed: (गुरुग्राम) उत्तर प्रदेश के एक मशहूर मॉल के स्पा में चल रहे जिस्मफरोशी के धंधे का पुलिस ने खुलासा किया हैं। गुप्त सूचना के आधार पर एक पुलिसकर्मी ने एक नकली ग्राहक के रूप रविवार को इस स्पा का दौरा किया था। जाँच के दौरान उसने पाया गया कि स्पा का मालिक देह व्यापार में संलिप्त हैं। जिस्मफरोशी के इस काले खेल की जानकारी जैसे ही पुष्ट हुई पुलिस की टीम ने दबिश देकर दो स्पा मालिक समेत 10 लोगो को गिरफ्तार कर लिया।

‘क्या तुम मुझसे शादी करोगी…’ इतना सुनने के बाद रोड पर मची चीख पुकार, आशिक हुआ गिरफ्तार

इस पूरे मामले का भंडाफोड़ करते हुए पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि छापेमारी के दौरान स्पा सेंटर के एक कमरे में एक महिला और पुरुष आपत्तिजनक स्थिति में पाए गए। मुख्यालय एसीपी अभिलक्ष जोशी ने कहा कि विश्वसनीय सूचना के बाद एक पुलिस टीम मौके पर पहुंची और अपराधियों को रंगे हाथों गिरफ्तार किया।

शादी करने वाली हैं पंगा गर्ल कंगना रनौत? शायराना तरीके से लिखा ‘बुझाने से बुझती नहीं ये आतिश’

Sex racket exposed: पुलिस ने दो मालिकों और आठ ग्राहकों को गिरफ्तार किया है, जो देह व्यापार में शामिल थे। गिरफ्तार लोगों पर अनैतिक तस्करी अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है और उनके खिलाफ सेक्टर 50 पुलिस स्टेशन में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें