Sex Racket in Delhi Spa Center Caught Thailand Girl

5000 रुपए में थाईलैंड की लड़की…नए साल से पहले स्पा सेंटर में सैक्स रैकेट का भांडाफोड़, 7 युवतियां मिलीं संदिग्ध हालत में

पुलिस टीम ने एक व्यक्ति को ग्राहक बनाकर स्पा सेंटर में भेजा था, ग्राहक को 5000 रुपए की राशि दी गई! Sex Racket in Delhi Spa Center

Edited By :   Modified Date:  December 19, 2022 / 02:21 PM IST, Published Date : December 19, 2022/2:21 pm IST

नई दिल्ली: Sex Racket in Delhi Spa Center आज से महज 11​ दिन बाद हम साल 2022 में होंगे यानि नए साल का स्वागत कर रहे होंगे। नए साल के स्वागत के लिए तैयारी अभी से शुरू हो गई है। नए साल के सेलिब्रेशन के लिए कई प्रकार के आयोजन किए जाते हैं। वहीं दूसरी ओर शहर के कई स्पा सेंटर में सेक्स रैकेट का गोरखधंधा लगातार जारी है। बताया जा रहा है कि नए साल के आयोजन के लिए थाईलैंड से युवतियां बुलाई गई थी। फिलहाल पुलिस ने स्पा सेंटर पर दबिश देकर 5 भारतीय लड़कियों सहित 7 यु​वतियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Read More: मिसेज इंडिया के बाद मिसेज वर्ल्ड 2022 बनी सरगम कौशल, 21 साल बाद भारत में वापस आया ताज, जाने कौन हैं सरगम

Sex Racket in Delhi Spa Center मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली पुलिस की टीम को ऋषभ विहार में स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट चलने की सूचना मिली थी, जिसके बाद दिल्ली पुलिस टीम ने एक व्यक्ति को फर्जी ग्राहक बनाकर स्पा सेंटर में भेजा था। नकली ग्राहक को 5000 रुपए की राशि दी गई। फर्जी ग्राहक को एक नंबर पर मिस कॉल देने का निर्देश भी दिया गया।

Read More: छग सीएम ने किया ‘पठान’ मूवी के गाने का समर्थन, बयान में बजरंग दल को कहा गुंडा, धारण और पहनावे का समझाया अर्थ

इसके बाद नकली ग्राहक मसाज सेंटर में दाखिल हुआ जहां रिसेप्शन पर उसकी मुलाकात राजकुमार से हुई जिसने उससे एक थाई लड़की के लिए 2000 रुपये देने को कहा। उस रकम को लेने के बाद राजकुमार ने नकली ग्राहक को एक थाई लड़की के साथ एक कमरे के अंदर जाने के लिए कहा। इसके बाद थाई लड़की ने अतिरिक्त सेवा के लिए और 3000 मांगे, उसे नकली ग्राहक द्वारा रकम दी गई और फिर उसने संकेत के रूप में उसे दिए गए नंबर पर एक मिस कॉल दी। मिस कॉल मिलने पर तुरंत छापा मारा गया और उक्त थाई लड़की नोथिनन ओवेन चाउंग को दी गई रकम भी उसके कब्जे से बरामद कर ली गई।

Read More: डेब्यू से पहले ही हो गया ये कमाल, इस फिल्म से Salman Khan की भांजी मचाएंगी धमाल… 

इस संबंध में एक मामला यू/एस 3/4/8 अनैतिक यातायात रोकथाम अधिनियम और 14 विदेशी अधिनियम के तहत दर्ज किया गया था और राजकुमार पुत्र रमेश चंद ठाकुर निवासी बरोला, सेक्टर 49, नोएडा, यूपी को गिरफ्तार किया गया था। जांच के दौरान यह पाया गया कि 7 लड़कियां (1) कन्याफट नोएन होंग पुत्र कान नियॉन होंग निवासी थाईलैंड, उम्र-39 वर्ष (2) सकेव चाज इरत निवासी लेर थाईलैंड, उम्र-28 वर्ष (3) ओराया नासुनी पुत्र शैया पौन निवासी लोअर थाईलैंड आयु 26 वर्ष (4) लैम पेंग थोपथोंग निवासी कमफेंग आयु-36 वर्ष (5) डोनपोन सांग वांग पुत्र/ओ देले संग वांग निवासी/ओ थाईलैंड आयु-28 वर्ष ( 6) खेनुग्निद कानपरागोब डी/ओ सीसोक कानपरागोब आर/ओ कलसिन, थाईलैंड आयु-41 वर्ष और (7) नितिनम ओवेन चाउंग डी/ओ अनोपुंग आर/ओ चैनातु थाईलैंड स्माइल एन स्पा मसाज सेंटर में पाए गए। वे भारत में रहने के लिए कोई वैध दस्तावेज पेश नहीं कर पाए।

Read More: राजधानी में बढ़ी ठंड, ठंड और प्रदूषण का डबल अटैक, आम जनता परेशान… 

इसके अलावा 5 भारतीय लड़कियां थीं। उपरोक्त सभी 7 लड़कियों को बाद में स्नेहल्या में जमा करा दिया गया और उनकी सूचना थाईलैंड दूतावास को दी जा रही है। स्पा सेंटर के मालिक आशीष चोपड़ा हैं। गिरफ्तार आरोपी का नाम राजकुमार है जो बरोला, सेक्टर 49, नोएडा, यूपी का रहने वाला है।

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक