Salman Khan niece Ajineh Agnihotri is making Bollywood debut

डेब्यू से पहले ही हो गया ये कमाल, इस फिल्म से Salman Khan की भांजी मचाएंगी धमाल…

Salman Khan niece Ajineh Agnihotri :  सलमान की भांजी के इंडस्ट्री में डेब्यू करने की खबरे काफी लंबे समय आ रही है। लेकिन अब ये खबर कंफर्म हो

Edited By :   Modified Date:  December 19, 2022 / 02:00 PM IST, Published Date : December 19, 2022/2:00 pm IST

मुंबई : Salman Khan niece Ajineh Agnihotri : बॉलीवुड के सुपरस्टार को लोग उनकी फिल्मों और एक्टिंग के साथ साथ उनकी दरियादिली के लिए भी जानते हैं। सलमान अक्सर अपनी फिल्मों में नए टैलेंट को मौका देते हैं। दबंग खान बॉलीवुड इंडस्ट्री पर रूल करते हैं, लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि उनकी फैमली की अगली पीढ़ी भी बॉलीवुड पर रूल करने का मन बना रही है। ऐसा इसलिए कहा जा रहा है कि सलमान की भांजी, अलवीरा और अतुल अग्निहोत्री की बेटी अलीजेह भी फिल्मों में अपने एक्टिंग टैलेंट का जलवा बिखेरने के लिए तैयार हैं।

यह भी पढ़ें : नए साल में अधिकारियों-कर्मचारियों को मिलेगा तोहफा! प्रदेश सरकार फिर से करेगी महंगाई भत्ते में इजाफा? सीधे खाते में बढ़कर आएगी सैलरी

अलिजेह ने साइन की विकास बहल की फिल्म

Salman Khan niece Ajineh Agnihotri :  सलमान की भांजी के इंडस्ट्री में डेब्यू करने की खबरे काफी लंबे समय आ रही है। लेकिन अब ये खबर कंफर्म हो चुकी है और अलिजेह अग्निहोत्री किस फिल्म से डेब्यू करने जा रही इसका खुलासा हो चुका है। सूत्रों की माने तो सलमान की भांजी अलिजेह अग्निहोत्री ने डायरेक्टर विकास बहल की फिल्म साइन की है।

यह भी पढ़ें : राजधानी में मचा हड़कंप, मिला संदिग्ध लॉक, जांच में जुटी बम डिटेक्शन टीम 

फ्रेंच फिल्म की रीमेक से डेब्यू करेगी सलमान की भांजी

Salman Khan niece Ajineh Agnihotri :  डायरेक्टर विकास बहल की गुडबाय हाल ही में रिलीज हुई। हालांकि फिल्म दर्शकों को लुभाने में नाकामयाब रही थी, लेकिन विकास के काम पर इसका कोई असर नहीं पड़ा है। गुडबाय में अमिताभ बच्चन के साथ रश्मिका मंदाना, नीना गुप्ता जैसी स्टार कास्ट को डायरेक्ट कर चुके विकास बहल ने हाल ही में ‘गणपत’ की शूटिंग खत्म की है। पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन लीड रोल में होंगे। इसके बाद विकास एक फ्रेंच फिल्म की हिंदी रीमेक के शूटिंग की तैयारी कर रहे हैं। इसमें अलीजेह अग्निहोत्री को कास्ट किए जाने की खबर है।

यह भी पढ़ें : बेटी की एक छोटी सी बात पर नाराज पिता ने नाबालिग को उतारा मौत के घाट, बहन ने बयां किया दर्दनाक घटना का सच 

पहली ही फिल्म में लीड रोल निभाएगी अलीजेह

Salman Khan niece Ajineh Agnihotri :  एक रिपोर्ट की मानें तो, विकास बहल अब 2014 में आई फ्रेंच-बेल्जिन फिल्म ला फैमिली बेलियर का हिंदी रीमेक बनाने जा रहे हैं। ये फिल्म एक आने वाली जेनरेशन की कॉमेडी ड्रामा फिल्म होगी। जहां अलीजेह एक ना सुन पाने वाले परिवार में 16 साल की इकलौती सुनने वाली लड़की का रोल प्ले करती दिखेंगी।

सोर्स की माने तो, विकास ने फिल्म की स्क्रिप्ट को पूरा कर लिया है। अगले साल की शुरुआत में फिल्म की शूटिंग स्टार्ट होगी। इस फिल्म की तैयारी विकास पिछले 6 साल से कर रहे थे। डायरेक्टर ने हिंदी ऑडियन्स को ध्यान में रखते हुए जरूरी बदलाव भी किए हैं। विकास की इस फिल्म को अलीजेह के पापा अतुल अग्निहोत्री रिलायंस एंटरटेनमेंट के साथ मिलकर प्रोड्यूस करने वाले हैं।

यह भी पढ़ें : Lionel Messi नहीं लेंगे सन्यास, FIFA World Cup 2022 जीतने के बाद भी खेलते रहेंगे अर्जेंटीना के लिए

ये है फिल्म की कहानी

Salman Khan niece Ajineh Agnihotri :  ला फैमिली बेलियर फिल्म एक ऐसी लड़की की कहानी है, जो अपने परिवार की इकलौती सुन सकने वाली लड़की है। उसकी फैमिली में हर कोई पेरेंट्स और भाई सब ही मूक-बधिर हैं। उसे पता चलता है कि वो कितना अच्छा गाती है, और इसी में अपना करियर बनाना चाहती है। ये बात उसके परिवार को अच्छी नहीं लगती है। फिल्म को तीन अकेडमी अवॉर्ड मिल चुके हैं। विकास फ्रेंच में क्रिएट इस फिल्म के मैजिक को वापस क्रिएट करना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें : कांग्रेस विधायकों के संरक्षण में चल रहा अवैध शराब का कारोबार, नेता प्रतिपक्ष ने लगाया आरोप 

22 साल की है अलीजेह अग्निहोत्री

Salman Khan niece Ajineh Agnihotri :  अलीजेह अग्निहोत्री 22 साल की हैं। वो सलमान की बड़ी बहन अलवीरा और अतुल अग्निहोत्री की बेटी हैं। अतुल अग्निहोत्री भी बॉलीवुड के फेमस एक्टर में शुमार रहे हैं। उन्हें खासकर नाना पाटेकर के साथ की फिल्म क्रांतिवीर के लिए जाना जाता है। वहीं मां अलवीरा खान अग्निहोत्री एक फिल्म प्रोड्यूसर होने के साथ-साथ फैशन डिजाइनर भी हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers