गेस्ट हाउस में चल रहे 'सेक्स रैकेट' का पर्दाफाश, विरोध कर रहे लोगों ने कहा- 'देर रात तक आते हैं युवक-युवतियां' | 'Sex racket' running in guest house exposed, people protesting said that young men and women come till late night

गेस्ट हाउस में चल रहे ‘सेक्स रैकेट’ का पर्दाफाश, विरोध कर रहे लोगों ने कहा- ‘देर रात तक आते हैं युवक-युवतियां’

गेस्ट हाउस में चल रहे 'सेक्स रैकेट' का पर्दाफाश, विरोध कर रहे लोगों ने कहा देर रात तक आते हैं युवक-युवतियां

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : October 9, 2021/6:20 pm IST

वाराणसी। लंका थाना क्षेत्र के भोगावीर इलाके के स्थानीय लोगों ने आरोप लगाया है कि शिवाजी गेस्ट हाउस में सेक्स रैकेट चल रहा है। इस सेक्स रैकेट को लेकर लोगों ने आज शनिवार को जमकर विरोध प्रदर्शन किया। वहीं इस प्रदर्शन की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस ने गेस्ट हाउस से दो युवती और एक युवक को हिरासत में लेकर थाने भेज दिया है। इसके अलावा गेस्ट हाउस के मालिक और गेस्ट हाउस में मिले युवक और युवतियों से भी पूछताछ की जाएगी। पुलिस ने विरोध कर रहे लोगों को किसी तरह समझाकर शांत करा दिया है।

ये भी पढ़ें:झारखंड : नाबालिग लड़की से दो साल तक दुष्कर्म करने वाला व्यक्ति गिरफ्तार

विरोध कर रहे स्थानीय लोगों का कहना है कि लंका थाना क्षेत्र के भोगावीर इलाके के गेस्ट हाउस शिवाजी के मेन गेट को बंद करके सेक्स रैकेट चलता है, इस वजह से स्थानीय लोगों ने इस सेक्स रैकेट को लेकर सड़क पर उतरकर विरोध किया और मौके पर पहुंची पुलिस ने विरोध कर रहे लोगों को समझाकर शांत कराया।

इसके बाद लोगों ने पुलिस से कहा कि सुबह से देर रात तक गेस्ट हाउस में नवयुवकों—युवतियों का जोड़ा आते जाते रहते हैं, इसके कारण बगल में उनका घर होने के कारण बच्चों और समाज में गलत असर पड़ रहा है इस काम को यहां से बंद कराया जाए।

ये भी पढ़ें:त्योहारी मांग और आयात महंगा होने से सरसों, मूंगफली तेल-तिलहन में सुधार

वहीं पुलिस ने स्थानीय लोगों के कहने पर गेस्ट हाउस का दरवाजा खुलवाया और उसके अंदर गए, पुलिस ने गेस्ट हाउस जाकर दो युवती व एक युवक को हिरासत में लिया। इन्हें पूछताछ के लिए थाने भेज दिया।

 
Flowers