होटल में चल रहा सेक्स रैकेट! दो युवतियों ने हंगामा कर लगाया आरोप |

होटल में चल रहा सेक्स रैकेट! दो युवतियों ने हंगामा कर लगाया आरोप

शुक्रवार रात करीब 11 बजे दो युवतियों ने होटल के बाहर हंगामा शुरू कर दिया। वे आरोप लगा रही थीं कि उनसे होटल के प्रबंधन ने कार्य कराया जिसका रुपया नहीं दिया। होटल प्रबंधन व युवतियों के बीच कहासुनी का मामला पुलिस कंट्रोल रूम को सूचित हो गया जिसके बाद पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराने की कोशिश की। sex racket running in hotel Two girls made a ruckus and accused

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : April 17, 2022/8:31 pm IST

लखनऊ। sex racket latest news in hindi : गाजीपुर थाना क्षेत्र के सुरेंद्रनगर स्थित होटल में शुक्रवार देर रात युवतियों ने जमकर हंगामा किया। होटल प्रबंधन ने युवतियों को धमकी दी जिस पर पुलिस कंट्रोल रूम में सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस के सामने युवतियों ने होटल में सेक्स रैकेट संचालित होने का आरोप लगाया। इस दौरान युवतियाें के आरोप लगाने का वीडियो शनिवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

ये भी पढ़ें: अमेरिका के पिट्सबर्ग में गोलीबारी में दो किशोरों की मौत, नौ लोग घायल

sex racket in hotel room : शुक्रवार रात करीब 11 बजे दो युवतियों ने होटल के बाहर हंगामा शुरू कर दिया। वे आरोप लगा रही थीं कि उनसे होटल के प्रबंधन ने कार्य कराया जिसका रुपया नहीं दिया। होटल प्रबंधन व युवतियों के बीच कहासुनी का मामला पुलिस कंट्रोल रूम को सूचित हो गया जिसके बाद पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराने की कोशिश की। इसके बाद दो थानों गाजीपुर व चिनहट की पुलिस सीमा विवाद में उलझ गई। रात करीब 12.30 बजे किसी तरह मामले को पीआरवी के जवानों ने शांत कराया। इसके बाद शनिवार को दोनों युवतियों ने होटल प्रबंधन पर गंभीर आरोप लगाए।

ये भी पढ़ें: कोयला आयात के अनुरोध पर उठे सवाल : प्रधानमंत्री से हस्तक्षेप की मांग

पांच युवतियों को बुलाया, दो को भगा दिया

वायरल वीडियो में दोनों युवतियों ने आरोप लगाया कि उनके साथ पांच युवतियों को होटल प्रबंधन ने बुलाया था। प्रताड़ित किए जाने का आरोप लगाने वाली एक युवती पहले भी होटल में काम कर चुकी थी जिसके रुपये बाकी थे जिसे वह मांग रही थी। युवती का आरोप है कि उसके साथ चार अन्य युवतियों के टिकट कराकर होटल प्रबंधन ने दूसरे प्रदेश से बुलाया। युवती के मुताबिक उसे इलाज कराने थे। जब उसने पुराने रुपये मांगे तो होटल प्रबंधन ने तीन युवतियों को हटा दिया। इसके बाद उनको होटल से बाहर भगा दिया। जिसके बाद हंगामा शुरू कर दिया। युवतियों ने पुलिस पर भी आरोप लगाया है।