Sex racket was running in posh area, police busted

पॉश इलाके में चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने दी दबिश, 4 महिला और 2 युवक आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार

पॉश इलाके में चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने दी दबिशः Sex racket was running in posh area, police busted,

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : June 6, 2022/6:54 pm IST

समस्तीपुरः Sex racket was running in posh area बिहार के समस्तीपुर जिले में एक बार फिर एक हाइप्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है। यहां के गुदरी बाजार पॉश इलाके में स्थित एक घर में सेक्स रैकेट चल रहा था। पुलिस ने सेक्स रैकेट का खुलासा करते हुए चार महिला और दो युवकों को हिरासत में लिया है। इसके साथ ही पुलिस ने मौके से कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया है।

Read more : ‘हादसा देखकर कांप उठी थी रूह, नहीं थी खाई में उतरने की हिम्मत’ प्रत्यक्षदर्शी ने बताई उत्तरकाशी हादसे की पूरी कहानी

Sex racket was running in posh area मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को लगातार शिकायत मिल रही थी कि गुदरी बाजार जिस्मफरोशी का धंधा चलाया जाता है। पुलिस ने इस सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए उस घर में जब छापेमारी की तो मौके से चार महिला और दो युवकों को इस धंधे में लिप्त होने के आरोप में हिरासत में ले लिया। बताया जा रहा है कि पिछले कुछ महीनों से रंजीत सिंह नामक शख्स सेक्स रैकेट का धंधा चला रहा था।

Read more : इन बैंकों ने दिया अपने ग्राहकों को तगड़ा झटका, बढ़ाई ब्याज दरें, ज्यादा देनी होगी EMI की राशि

बता दें कि समस्तीपुर में गुदरी बाजार के इस मोहल्ले को काफी पॉश माना जाता है। नगर थाना के एसएचओ अरुण कुमार राय आरोपियों से पूछताछ कर रहे हैं जिसके बाद ही मामले का पूरा खुलासा होगा। हालांकि पुलिस की इस छापेमारी से आसपास के लोगों ने राहत की सांस ली है।