brutally thrashing the innocent: मानवता हुई शर्मसार!

मानवता हुई शर्मसार! पहले मासूम की बेरहमी से की पिटाई, फिर मुंह में डाला मिर्ची पाउडर, जानें क्या है पूरा मामला

मानवता हुई शर्मसार! पहले मासूम की बेरहमी से की पिटाई, फिर मुंह में डाला मिर्ची पाउडर, जानें क्या है पूरा मामला

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : October 23, 2022/1:15 pm IST

brutally thrashing the innocent: लखनऊ। उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में एक बरा फिर मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जिसमें 10 साल के बच्चे के साथ बेरहमी की गई। तो वहीं इस बेरहमी का वीडियों भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ। वीडियो देख हर किसी का दिल पसीज गया। मासूम की पिटाई सिर्फ शक के चलते की गई। दरअसल, कुछ लोगों ने लगभग तीन घंटों तक मासूम को बांध कर उसकी पिटाई की। केवल इतना ही नहीं, जब बच्चे ने उनसे पानी मांगा तो लोगों ने क्रुरता की सारी हदें पार करते हुए बच्चे के मुंह में पानी की जगह मिर्च का पाउडर डाल दिया। मामला उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले के हदिसा गांव का बताया जा रहा है।

ये भी पढ़ें- Rajiv Gandhi Foundation: गांधी परिवार से जुड़ा इस फाउंडेशन का लाइसेंस हुआ रद्द, ट्रस्टी में पूर्व प्रधानमंत्री सहित इन दिग्गजों का नाम शामिल

मुंह में डाला मिर्ची पाउडर

brutally thrashing the innocent: जब मोबाइल चोरी की आशंका में लोगों ने मासूम को खंभे पर बांधकर करीब तीन घंटे तक उसकी पिटाई की। जिससे बच्चे की हालत इतनी बिगड़ गई की बच्चे के मुंह और नाक से खुन तक निकल आया। तब भी इन दरिंदों का मन नहीं भरा तो उन लोगों ने बच्चे को पानी की जगह मुंह में जबरन मिर्च पाउडर डाल दिया गया। इस दौरान ग्रामीण बचाने की जगह तमाशा देखते रहे। बच्चे की तलाश मे निकला पिता जब उसे ढूंढने निकला जिसके बाद उसे इस घटना का पता चला। घटना की जानकारी लगते ही पिता शिकायत दर्ज कराने थाने पहुंचा यहां मासूम के पिता ने आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

ये भी पढ़ें- लंबे समय के प्रदर्शन के बाद मिल गई चयनित शिक्षकों को नियुक्ति, आदेश जारी, कई महीनों से दे रहे थे धरना

आसपास खड़े लोगों केखिलाफ मामला दर्ज

brutally thrashing the innocent: साथ ही, बच्चे को सामूदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। जहां उसका इलाज जारी है। फिलहाल, बच्चे की हालत गंभीर बताई जा रही है। फिलहाल पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ ही मासूम की पिटाई के समय जो आस-पास लोग खड़े हैं, उनके विरूद्ध भी 120 बी के तहत मुकदमा दर्ज कर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।’ साथ ही पुलिस ने आश्वासन दिया है कि जल्द ही घटना को अंजाम देने वाले मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वीडियो के आधार पर जल्द ही दोषियों पर उचित कार्रवाई की जाएगी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें