Delhi-based YouTuber couple booked for 'honeytrap' and extortion

शर्मनाक ! पैसे देखकर डोली नियत, यूट्यूबर जोड़े के खिलाफ मामला दर्ज…

दिल्ली के यूट्यूबर जोड़े के खिलाफ ‘हनीट्रैप’ व उगाही का मामला दर्ज

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : November 27, 2022/1:17 am IST

गुरुग्राम । हरियाणा पुलिस ने 21 वर्षीय कारोबारी को ‘हनीट्रैप’ में फंसा कर उससे 80 लाख रुपये वसूल करने के आरोप में एक यूट्बर जोड़े के खिलाफ मामला दर्ज किया है। आरोप है कि जोड़े ने पीड़ित को बलात्कार के झूठे मामले में फंसाने की धमकी दी थी। पुलिस ने शनिवार को बताया कि एक विज्ञापन एजेंसी चलाने वाला पीड़ित ने अगस्त में शिकायत दर्ज कराई थी, लेकिन जोड़े ने अंतरिम जमानत के लिए अदालत का रुख किया। उनकी याचिका को हाल में खारिज कर दिया गया था, जिसके बाद बृहस्पतिवार को गुरुग्राम के सेक्टर 50 थाने में उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई थी।

यह भी पढ़े : एमबाप्पे के दो गोल, फ्रांस विश्व कप नॉकआउट में पहुंचने वाली बनी पहली टीम 

यहां के बादशाहपुर निवासी शिकायतकर्ता ने कहा कि वह कुछ समय पहले दिल्ली के शालीमार बाग इलाके की रहने वाली नमरा कादिर से काम के सिलसिले में यहां सोहना रोड पर स्थित एक होटल में मिला था। कादिर के साथ विराट उर्फ मनीष बेनीवाल नाम का शख्स भी था। शिकायतकर्ता ने कहा कि उसने व्यावसायिक उद्देश्यों के लिए कादिर को 2.50 लाख रुपये दिए लेकिन बाद में जब उन्होंने उससे इस पैसे के बारे में पूछा तो उसने उन्हें शादी करने की पेशकश की।

यह भी पढ़े : बीजेपी नेता का बड़ा बयान, कहा – हिमाचल प्रदेश में अपने दम पर स्थिर सरकार बनाएंगे 

पुलिस ने शिकायतकर्ता के हवाले से कहा कि इसके बाद वे दोस्त बन गए। शिकायतकर्ता ने दावा किया कि उन्होंने कादिर और विराट ने उनके निजी पलों को रिकॉर्ड किया, जिसके आधार पर उन्होंने पीड़ित को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। उन्होंने कहा कि कादिर ने उनके खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कराने की धमकी दी और 80 लाख रुपये से अधिक की कथित उगाही की। सेक्टर 50 थाना प्रभारी राजेश कुमार ने बताया कि भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया गया है और आरोपियों को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।’

यह भी  पढ़े : बीजेपी नेता का बड़ा बयान, कहा – हिमाचल प्रदेश में अपने दम पर स्थिर सरकार बनाएंगे