Sharad Pawar Slams Pm Narendra Modi Know Why

‘मेरी उंगली पकड़कर राजनीति सीखने वाला देश के लिए इतना घातक होगा’ जानिए शरद पवार ने पीएम मोदी के लिए क्यों कही ये बातें

'नहीं पता था उंगली पकड़ने वाला देश के लिए इतना घातक होगा’! Sharad Pawar Slams Pm Narendra Modi Know Why today

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : August 30, 2022/1:22 pm IST

मुंबईः Sharad Pawar Slams PM Modi प्रदेश में सत्ता पलट होने के बाद से सियासी गलियारों में बयानबाजी का दौर लगातार जारी है। उद्धव ठाकरे गुट के शिवसेना और एनसीपी नेता लगातार भाजपा नेताओं पर प्रहार कर रहे हैं। इसी कड़ी में एक कार्यक्रम के दौरान एनसीपी चीफ शरद पवार ने पीएम मोदी पर करार तंज कसा है। शरद पवार ने कहा है कि मेरी उंगली पकड़कर राजनीतिक सीखने वाले व्यक्ति के बारे में पता नही था कि ये देश के लिए इतना घातक हो जाएगा। शरद पवार ने ये बात पत्रकारों से बात करते हुए कही है।

Read More: ख़िदमत-ए-मुल्क के लिए शहर काजी की अपील, अग्निवीरों ने किस बात को लेकर काटा बवाल

Sharad Pawar Slams PM Modi शरद पवार ने खुले तौर पर अपनी उम्र का हवाला देते हुए कहा है कि देश में सत्ता की कोई जिम्मेदारी आगे वे स्वीकार नहीं करेंगे और उनकी इस तरह की कोई इच्छा नहीं है। यह कहकर उन्होंने खुद को प्रधानमंत्री की दौड़ से अलग कर लिया है। उन्होंने बताया की मोरारजी देसाई 81 वर्ष की उम्र में प्रधानमंत्री बने थे, लेकिन वे आज 82 वर्ष के हैं। हालांकि पवार ने कहा कि केंद्र सरकार के दमन के खिलाफ वे देशभर के सभी विपक्षी दलों को एकजुट करने का काम करेंगे। शिवसेना के शिव संग्राम सहित अन्य पार्टियों को साथ में लेने और महा विकास आघाडी के घटक दलों के एक साथ चुनाव लड़ने के बारे में पवार ने कहा कि इस बारे में अभी कोई निर्णय नहीं हुआ है, लेकिन वे चाहते हैं कि सब साथ आएं।

Read More: केंद्र ने 63 तौल, वजन मशीन विनिर्माताओं, आयातकों को कारण बताओ नोटिस भेजा

पवार ने गुजरात दंगों के गैंगरेप दोषियों को गुजरात सरकार द्वारा छोड़े जाने पर आश्चर्य जताते हुए कहा कि एक तरफ प्रधानमंत्री लाल किले से महिलाओं के सम्मान की बात कहते हैं और दूसरी तरफ उन्हीं के गृह राज्य में बलात्कार और हत्या के दोषियों को बरी किया गया और फिर उनका सम्मान किया गया। इस निर्णय से बीजेपी का असली चेहरा लोगों के सामने आया है।

Read More; सरकारी नौकरी: डाक विभाग में कई पदों पर निकली सीधी भर्ती, जल्द करें आवेदन, यहां देखें डिटेल्स

बीजेपी नेता मोहित कंबोज द्वारा रोहित पवार को निशाना बनाए जाने के प्रश्न पर शरद पवार ने मोहित कंबोज और किरीट सोमैया का नाम लिए बगैर उनकी आलोचना की है। पवार ने कहा कि महाराष्ट्र में आज आरोप लगाने वालों का एक समूह है, जो दिखावा करता है कि उन्हें कहीं से आधिकारिक जानकारी मिली है। ऐसे लोगों के बारे में लोग सही समय पर फैसला लेंगे।

Read More: बेटी के साथ दुष्कर्म की शिकायत लेकर थाने पहुंची महिला, जांच के बहाने पुलिस इंचार्ज ने किया दुष्कर्म

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक