she has demanded a fair investigation from CM Yogi Adityanath in the matter

‘यूपी में बाबा हैं’ फेम कवयित्री अनामिका अंबर के भाई पर लगा गैंगस्टर, सीएम योगी से मांगी मदद, बोलीं- पुलिस से कोई चूक हुई

उन्होंने कहा कि पुलिस से कहीं न कहीं इस मामले में कोई चूक हुई है। जिसकी निष्पक्ष जांच उच्चाधिकारियों से कराई जानी चाहिए।

Edited By: , October 4, 2022 / 11:27 PM IST

Anamika amber Brother Gangster: यूपी में बाबा हैं…गीत से धमाल मचाने वाली कवयित्री और बुंदेलखंड की बेटी अनामिका जैन अंबर के भाई जितेंद्र जैन पर पुलिस ने गैंगस्टर लगाया है। इसे लेकर ललितपुर के अधिवक्ताओं और गल्ला व्यापारियों में आक्रोश है। बार एसोसिएशन ने हड़ताल और गल्ला व्यापारियों ने प्रदर्शन कर विरोध जताया। वहीं मामले में कवयित्री अनामिका जैन अंबर ने कहा कि पुलिस से कोई गलती हुई। उन्होंने मामले में सीएम योगी आदित्यनाथ से निष्पक्ष जांच कराने की मांग की है।

Anamika amber Brother Gangster: शहर के मोहल्ला सिविल लाइंस निवासी गल्ला व्यापारी जितेंद्र जैन बार एसोसिएशन ललितपुर के पूर्व अध्यक्ष उत्तम चंद्र जैन के बेटे और कवयित्री अनामिका जैन अंबर के सगे भाई हैं। ढाई साल पहले मोहल्ला पठापुरा निवासी मुन्नी पत्नी धनीराम ने कोतवाली में तहरीर देकर पूर्व पालिकाध्यक्ष रमेश खटीक, उनके बेटे राजकुमार समेत आठ-दस लोगों पर मारपीट और फायरिंग करने का आरोप लगाया था।

Anamika amber Brother Gangster: मामले में पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करने के बाद विवेचना के दौरान जितेंद्र जैन सहित तीन लोगों को आरोपी बनाकर एससी/एसटी एक्ट लगाया। मामले में जितेंद्र जैन न्यायालय में पेश हो गए और उनको जमानत मिल गई। अब दो दिन पहले पुलिस ने पूर्व पालिकाध्यक्ष रमेश खटीक के साथ जितेंद्र जैन पर भी गैंगस्टर की कार्रवाई कर दी।

Anamika amber Brother Gangster: इसे लेकर अधिवक्ताओं ने शनिवार को हड़ताल कर पुलिस कार्रवाई का विरोध किया। अधिवक्ताओं का कहना था कि पूर्व जिला बार एसोसिएशन के अध्यक्ष के बेटे के खिलाफ मात्र एक जमीनी विवाद के प्रकरण में नामजद किए जाने को आधार बनाकर गैंगस्टर की कार्रवाई की गई है। अधिवक्ताओं ने गैंगस्टर हटाए जाने की मांग की है।

पुलिस से कोई चूक हुई: अनामिका

Anamika amber Brother Gangster: अपने भाई की पैरवी करते हुए कवयित्री अनामिका जैन अंबर ने पुलिस प्रशासन व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से गैंगस्टर एक्ट के मामले में आरोपी बनाए गए उनके भाई के मामले की निष्पक्ष जांच किए जाने और गैंगस्टर हटाए जाने की मांग की है। उन्होंने कहा कि पुलिस से कहीं न कहीं इस मामले में कोई चूक हुई है। जिसकी निष्पक्ष जांच उच्चाधिकारियों से कराई जानी चाहिए।

यह भी पढ़ें : ALERT! कई बैंकों ने यूजर्स को दी चेतावनी कहा- हो जाएं अलर्ट, झटके में हो जाता है बैंक अकॉउंट खाली, बैंकिंग ऐप को टारगेट बना रहा ये खतरनाक वायरस