Shraddha murder case update: Shraddha's head was thrown in the pond

हत्यारा आफताब ने मर्डर के बाद तालाब में फेंका था श्रद्धा का सिर! अब पानी खाली कराने में जुटी पुलिस

हत्यारा आफताब ने मर्डर के बाद तालाब में फेंका था श्रद्धा का सिर! अब पानी खाली कराने में जुटी पुलिस! Shraddha murder case update

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : November 20, 2022/7:40 pm IST

नईदिल्ली। Shraddha murder case update श्रद्धा मर्डर केस में एक के बाद एक लगातार खुलासे हो रहे है। पुलिस जांच का दायरा और बढ़ता ही जा रहा है। पुलिस अफताब के गुनाहों का चिट्ठा खोलने के लिए लगातार पड़ताल कर रही है। अब अफताब ने कबूल कर लिया है कि श्रद्धा को मारने के बाद उसके सिर को मैदागढ़ी के मडूनी तालाब में फेंका है। जिसके बाद रविवार को दिल्ली पुलिस नगर निगम कर्मचारियों के साथ तालाब खाली करने में जुट गई है।

Read More: पहले ट्रक को लेते थे किराए पर फिर इंजन और चेचिस नंबर बदलकर करते थे ऐसा काम, 6 आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे 

Shraddha murder case update मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी अफताब श्रद्धा को मर्डर करने के बाद उनके बॉडी का 35 टूकड़ा किया है। मर्डर के बाद अपने फ्लैट में रखा और धीरे धीरे शव को टूकड़े करने कर रहे थे। पुलिस लगातार टूकड़ों को इकट्ठा करने में जुटी हुई है। करीब 200 पुलिसकर्मियों ने एक साथ मेहरौली के जंगल में कॉम्बिंग कर मृतका के शरीर के अवशेष तलाशने के लिए विशेष अभियान चला रही है।

Read More: ‘वरुण की ऐसी हरकतें मुझे परेशान कर रही हैं…’ इस मशहूर हसीना ने खोले कई गहरे राज..! 

सूत्रों का कहना है कि इस तलाशी अभियान में पुलिस को एक सिर का निचला हिस्सा यानी जबड़ा बरामद हुआ। यह जबड़ा श्रद्धा का है या नहीं, इसकी जांच के लिए उसे फोरेंसिक लैब में भेजा गया है। वहीं दूसरी टीम ने मैदानगढ़ी में तालाब को खाली करवाने का काम शुरू किया. इसके लिए नगर निगम के कर्मचारियों की मदद ली जा रही है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक