Kriti On Varun's Habit

Kriti On Varun’s Habit: ‘वरुण की ऐसी हरकतें मुझे परेशान कर रही हैं…’ इस मशहूर हसीना ने खोले कई गहरे राज..!

Kriti On Varun's Habit: हाल ही में एक सेगमेंट 'आस्क ईच अदर एनीथिंग' के दौरान एक्ट्रेस कृति सेनन ने अपने को-एक्टर वरुण धवन के बारे में एक बुरी आदत का खुलासा किया है।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:33 AM IST, Published Date : December 4, 2022/1:33 am IST

Kriti On Varun’s Habit: वरुण धवन और कृति सेनन की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘भेड़िया’ जल्द रिलीज होने वाली है। दोनों के बीच दोस्ती वाली बॉन्डिंग भी साफ देखने मिलती है, हाल ही में एक सेगमेंट ‘आस्क ईच अदर एनीथिंग’ के दौरान एक्ट्रेस कृति सेनन ने अपने को-एक्टर वरुण धवन के बारे में एक बुरी आदत का खुलासा किया है।

पर्पल कलर की वन साइड शोल्डर ड्रेस पहन इस हसीना ने गिराई हुस्न की बिजलियां, देखें कातिलाना तस्वीरें

वरूण की इन आदतो से परेशान हैं कृति

Kriti On Varun’s Habit:  कृति बताती हैं कि वरुण के साथ उनकी फोन पर बातचीत उन्हें काफी परेशान करती है। कृति ने कहा, ‘कुछ ऐसा है जो मुझे थोड़ा परेशान करता है, पहली बात यह कि जब आप फोन पर बात करते हैं तो कोई हाय, हैलो, कुछ नहीं होता है। दूसरी बात, हमेशा जब आप फोन रखते हैं तो एक डिस्ट्रैक्शन रहता है। अपनी बात आगे रखते हुए कृति बताती हैं कि वह फोन रखने से पहले ‘बाय’ या ‘अलविदा’ कुछ नहीं कहते। इसकी जगह यह कहकर कॉल रख देते हैं कि मैं आपको वापस कॉल करूंगा और फिर वो कॉल कभी नहीं आता, बल्कि वह गायब हो जाते हैं।

TMKOC : अब ‘चंपक चाचा’ नहीं कर पाएंगे तारक मेहता का शो..! वीडियो शेयर कर खुद कहीं ये बातें

वरूण ने की कृति की तारीफ

Kriti On Varun’s Habit: इसके अलावा कृति का कहना है कि जब वरुण ने कृति से उनके बारे में फर्स्ट इंप्रेशन पर सवाल किया तो उन्होंने कहा, ‘मुझे आप थोड़े फ्लर्ट लगे थे। बातुनी और प्यारे भी, लेकिन फ्लर्टी। बता दे कि वरुण और कृति साल 2015 में आई दिलवाले में साथ काम कर चुके हैं। इसी बीच वरुण ने कृति को लेकर भी अपनी पसंदीदा क्वालिटी का खुलासा किया है। उन्होंने कहा, की आप में कोई चालाकी नहीं है। आप किसी के साथ भी दोहरा चेहरा रखकर बात नहीं करतीं, चाहे आप उस व्यक्ति को पसंद करते हों या नापसंद करते हों।

और भी है बड़ी खबरें…

 

 

 
Flowers