शुभमन गिल ने उर्वशी रौतेला और रिषभ पंत को लेकर बड़े राज खोले हैं, कहा वो खुद...

Shubhman Gill ने उठाया रिषभ पंत और उर्वशी रौतेला Controversy से पर्दा! बता दी स्क्रीन के पीछे की पूरी कहानी..जानें

शुभमन ने एक इंटर व्यू में उर्वशी और रिषभ पंत को लेकर बड़े राज खोले हैं

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:23 PM IST, Published Date : December 4, 2022/12:23 pm IST

Shubhman Gill  Expose Rishabh Pant Urvashi Rautela Controversy मुंबई: क्रिकेट के जाने माने बल्लेबाज और विकेट कीपर रिषभ पंत और बॉलीवुड की अभिनेत्री उर्वशी रौतेला के बीच की कंट्रोवर्सी सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। कुछ महीने पहले ही उर्वशी के एक बयान ने ये मामला शुरू किया था। जिसमें क्रिकेटर शुभमन गिल की एंट्री हो गई हैं।शुभमन ने एक इंटर व्यू में उर्वशी और रिषभ पंत को लेकर बड़े राज खोले हैं।

शुभमन ने कंट्रोवर्सी के लगभग तीन महीने बाद चैट शो ‘दिल दिया गल्लां’ पर सोनम बाजवा के साथ बातचीत के दौरान पंत-उर्वशी कॉन्ट्रोवर्सी को लेकर कुछ खुलासे किए। शो में उर्वशी और रिषभ की कैमिस्ट्री को लेकर सवाल पूछा गया तो, शुभमन ने कहा कि रिषभ की ओर से कुछ नहीं है। “वह खुद ही छिड़वाई जा रही है। वो कह रही है कि मुझे छेड़ो”

Read More: शीतकालीन सत्र की तारीखों की घोषणा के बाद शुरू हुई बयानबाजी, इस दिग्गज नेता ने ट्वीट कर कही ये बात… 

यहां से शुरू हुई थी पूरी कहानी 

उर्वशी और रिषभ पंत की बीच ये कंट्रोवर्सी की कहानी उर्वशी द्वारा एक इंटरव्यू में “मिस्टर आरपी” कहकर एक खुलासा करने के साथ हुई थी। उन्होंने इंटरव्यू में बताया कि उनसे मिलने के लिए ‘वो’ (कथित रूप से ऋषभ पंत) होटल के वेटिंग एरिया में घंटों इंतजार किया था। इसके बाद ऋषभ ने भी पलटवार करते हुए कहा था कि लाइम लाइट में आने के लिए लोग कितना झूठ बोलते हैं। अगस्त में, उर्वशी ने बॉलीवुड हंगामा के साथ एक इंटरव्यू में कहा था कि “मिस्टर आरपी” ने नई दिल्ली में एक कार्यक्रम के दौरान अभिनेत्री से मिलने के लिए लंबे समय तक इंतजार किया था, अंततः “16-17 मिस्ड कॉल” भी ड्रॉप किए।

Read More:रायपुर से 60 यात्रियों का जत्था पाकिस्तान के लिए रवाना, पूरे भारत से 120 लोग जाएंगे पाक

Shubhman Gill  Expose Rishabh Pant Urvashi Rautela Controversyइसके बाद पंत ने एक पोस्ट के साथ वायरल इंटरव्यू पर प्रतिक्रिया व्यक्त की, जिसमें लिखा था, “यह हास्यास्पद है कि कैसे लोग केवल कुछ लोकप्रियता के लिए और सुर्खियों में आने के लिए इंटरव्यूज में झूठ बोलते हैं। दुख की बात है कि कुछ लोग प्रसिद्धि और नाम के इतने प्यासे कैसे हैं। भगवान उन्हें आशीर्वाद दे” #Jhutkibhilimithotihai” हालांकि बाद में उन्होंने इसे डिलीट कर दिया था।

ऋषभ के पोस्ट पर उर्वशी ने भी पलटवार करते हुए लिखा था, “छोटू भैया को बैट बॉल खेलना चाहिए। मैं कोई मुन्नी नहीं हूं बदनाम होने के साथ यंग किडो डार्लिंग तेरे लिए #रक्षाबंधन मुबारक हो #RPChotuBhaiyya#Cougarhunter #donttakeadvantageofasilentgirl #love #उर्वशी रौतेला #UR1 उस पर जोर दें जिसे आप नियंत्रित नहीं कर सकते।।”

अब पंत की ही टीम के साथी, शुभमन गिल (Shubhman Gill reacts on Rishabh urvashi controversy) ने इस पूरे मामले पर कुछ खुलासे किए हैं। उन्होंने बताया कि उनकी टीम के अन्य सदस्यों ने इस पर कैसे प्रतिक्रिया दी और खुद ऋषभ का इन सबसे कितना प्रभाव पड़ता है।

डिस्ट्रेक्शन को लेकर कही ये बात 

इंटरव्यू में जब सोनम ने शुभमन से पूछा कि  कंट्रोवर्सी के कारण रिषभ डिस्ट्रैक्ट तो नहीं हो रहे हैं। इस पर शुभमन गिल ने कहा कि इस तरह की कंट्रोवर्सी को लेकर रिषभ को कोई फर्क नहीं पड़ता हैं। वो भारतीय टीम के लिए खेल रहे हैं।जल्द ही हम उनके बल्ले से शानदार पारी देखेंगे।