Shubman Gill and Sara Tendulkar Relationship Viral Picture

Shubman Gill and Sara Tendulkar Relationship : सारा ने शुभमन संग रिलेनशिप पर लगाई मुहर, एक साथ दिखे दोनों, तस्वीर हुई वायरल..

Shubman Gill and Sara Tendulkar Relationship Viral Picture: कहा जा रहा है कि सारा ने शुभमन संग रिलेनशिप पर मुहर लगी दी है।

Edited By :   Modified Date:  November 8, 2023 / 08:07 AM IST, Published Date : November 8, 2023/8:07 am IST

Shubman Gill and Sara Tendulkar Relationship Viral Picture : नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर डीपफेक वीडियो जमकर वायरल हो रहे हैं। रश्मिका मंदाना का छह नवंबर को एक डीपफेक वीडियो ऑनलाइन सामने आया। इस फेक वीडियो में रश्मिका (Rashmika Mandanna) के चेहरे वाली महिला को डीप नेक वाले चुस्त ड्रेस पहने हुए लिफ्ट में चढ़ते देखा गया था। इसी बीच अब क्रिकेटर शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर आ एक डीपफेक वीडियो सामने आया है। सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर का नाम क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ जुड़ता है और ऐसे में दोनों की एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

read more : Accident in Keshakal: दर्दनाक हादसा… निर्वाचन कार्य से लौट रहे कर्मचारी सड़क हादसे का शिकार, दो शिक्षकों की मौत

शुभमन संग रिलेनशिप में सारा

Shubman Gill and Sara Tendulkar Relationship Viral Picture : कहा जा रहा है कि सारा ने शुभमन संग रिलेनशिप पर मुहर लगी दी है और इस ही कैप्शन से ये तस्वीर शेयर हो रही है। हालांकि ये फोटो फेक है और इसे एडिट करके शेयर किया गया है। असली तस्वीर में सारा के साथ शुभमन नहीं हैं। बता दें कि सारा-शुममन की ये तस्वीर फेक है। बल्कि रियल फोटो में सारा के साथ उनके भाई अर्जुन मौजूद हैं। असली तस्वीर को सारा ने 24 सितंबर को भाई अर्जुन के जन्मदिन पर शेयर किया था। सारा ने कई तस्वीरें शेयर की थीं, जिन में एक तस्वीर ये भी थी। इस ही तस्वीर को सोशल मीडिया पर शुभमन के मॉर्फ्ड फोटो के साथ शेयर किया जा रहा है

 

रश्मिका मंदाना का वीडियो

छह नवंबर को रश्मिका का एक डीपफेक वीडियो ऑनलाइन सामने आया। इस फेक वीडियो में रश्मिका (Rashmika Mandanna) के चेहरे वाली महिला को डीप नेक वाले चुस्त ड्रेस पहने हुए लिफ्ट में चढ़ते देखा गया था। वीडियो तुरंत वायरल हो गया और कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने कहा कि यह डीपफेक वीडियो है। हालांकि अब रश्मिका मंदाना ने खुद इस वीडियो के वायरल होने के बाद अपनी प्रतिक्रिया दी थी।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers